Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सनी देओल के बाद अमीषा पटेल ने 'Gadar 3' पर तोड़ी चुप्पी, सकीना का जवाब सुन बढ़ेगी एक्साइटमेंट

Ameesha Patel Video अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ने हिंदी सिनेमा की परिभाषा को बदल के रखा दिया है। बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर गदर 2 ने हर किसी को प्रभावित किया है। इस बीच हर कोई सनी देओल स्टारर गदर 3 को लेकर कयास लगा रहा है। ऐसे में अमीषा का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह गदर 3 के बारे में जिक्र कर रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 05 Sep 2023 11:02 AM (IST)
Hero Image
गदर 3 को लेकर अमीषा पटेल ने कही ये बात (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Ameesha Patel On Sunny Deol Gadar 3: निर्देशक अनिल शर्मा की फिल्म 'गदर 2' मौजूदा समय में हर किसी की फेवरेट बनी हुई है। रिलीज के 4 सप्ताह पूरे करने की कगार पर खड़ी 'गदर 2' अब भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है।

सनी देओल और अमीषा पटेल की इस फिल्म ने सफलता का एक नया इतिहास लिखा है। ऐसे में अब 'गदर 3' को लेकर भी चर्चाएं तेज हो गई हैं। इस बीच सकीना यानी अमीषा पटेल ने गदर की तीसरी किस्त को लेकर अपनी राय रखी है।

'गदर 3' को लेकर अमीषा पटेल ने कही बड़ी बात

फिल्म 'गदर 2' में अमीषा पटेल की शानदार अदाकारी की हर कोई तारीफ कर रहा है। मूवी में जिस तरह से अमीषा ने सकीना की भूमिका को अदा किया है, उसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। इस बीच 'गदर 3' को लेकर अमीषा ने अपनी राय रखी है।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

वूम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें अमीषा पटेल गदर 2 की सक्सेस पार्टी में जाती हुईं नजर आ रही हैं। इस दौरान मौके पर मौजूद पैपराजी एक्ट्रेस से गदर 3 को लेकर सवाल पूछते हैं, जिस पर अमीषा ये कहती हैं- ''इसके बारे में आपको सनी देओल से बात करनी चाहिए। तारा सिंह जी आपको सही जवाब देंगे।

बाकी गदर 2 को सफल बनाने के लिए आप सब का बहुत-बहुत धन्यवाद।'' मालूम हो कि कुछ समय पहले सनी देओल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, उस समय पैपराजी ने सनी से भी ये सवाल पूछा तब उन्होंने बताया था- ''गदर 3 भी जरूर आएगी।'' इसके बाद से फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

'गदर 2' ने की बंपर कमाई

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। सोमवार को 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का ऐतिहासिक कलेक्शन किया है। शाह रुख खान की 'पठान' और प्रभास की 'बाहुबली 2' के बाद अब सनी की गदर 2 तीसरी ऐसी मूवी बन गई है, जिसने 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।