Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'गटर में चली जाती फिल्म अगर...' गदर 2 के लिए Ameesha Patel ने क्यों कही ये बात, डायरेक्ट पर लगाए ये आरोप

अमीषा पटेल गदर 2 में सकीना के किरदार में नजर आई थीं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में फिल्म की मेकिंग को लेकर कई सारे डिटेल्स शेयर किए। अमीषा ने बताया कि उन्होंने और सनी देओल ने फिल्म के बीच में आकर काफी सारे बदलवा करने पड़े और इसी के बाद ये फिल्म बन पाई। इसका सारा क्रेडिट उनके बिजनेस पार्टनर को जाना चाहिए।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 14 Jun 2024 06:20 PM (IST)
Hero Image
Ameesha Patel speaks about creative difference Gadar 2

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमीषा पटेल को फिल्म गदर 2 में उनके किरदार सकीना के लिए याद किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस फिल्म के बनने और फिल्म मेकिंग प्रोसेस को लेकर कई सारी डिटेल्स शेयर की हैं।

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने फिल्म गदर 2 के दौरान मेकर्स और उनके बीच आए क्रिएटिव डिफरेंस को लेकर बात की। अमीषा ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्हें और सनी देओल को बीच में आकर काफी सारे बदलवा करने पड़े और इसी के बाद ये फिल्म बन पाई। अमीषा ने कहा कि अगर फिल्म गदर 2 बन पाई है तो इसका सारा क्रेडिट कुणाल गूमर को देना चाहिए।

बहुत बार रीशूट हुआ

एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने और सनी ने फिल्म के कई सारे सीन्स में बदलाव किया और इन्हें दोबारा शूट करवाया जिसकी वजह से ये फिल्म इस तरह बन पाई। अमीषा ने कहा कि सनी और मैं उस समय लगभग एक निदेशक की तरह ही काम कर रहे थे। बहुत सारी एडिटिंग और रीशूटिंग हुई।

डायरेक्टर का एजेंडा था

अमीषा पटेल ने बताया कि उन्होंने और सनी देओल ने सीक्वेंस, गाने और यहां तक कि कोरियोग्राफी में भी बहुत सारे बदलाव करवाए। अमीषा ने कहा, मिस्टर अनिल शर्मा के साथ एक दूसरा छुपा हुआ एंजेंडा था। वह गदर बनाने से पीछे हट रहे थे। इस बीच मेरे बिजनेस पार्टनर कुणाल गुमर आए और उनके गाइडेंस से चीजें ट्रैक पर आईं।

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan संग दोबारा रोमांस फरमाएंगी अमीषा पटेल? बोलीं- इस शर्त पर बनेगा 'कहो ना प्यार है' का सीक्वल

अमीषा ने कहा कि अगर कुणाल टाइम से इनपुट न देते तो गदर 2 गटर में चली जाती। वो कुणाल ही थे जो सनी देओल के पास अपनी दिक्कतें लेकर आए और उनसे एक्शन शेड्यूल में जरूरी बदलाव करवाए।

नहीं बनूंगी ऑनस्क्रीन सास

वहीं जब अमीषा पटेल से सवाल किया गया कि वो गदर 3 में आएंगी या नहीं? इसके जवाब में अमीषा ने कहा-'मुझे नहीं पता कि मैं इस फिल्म का हिस्सा होंगी या नहीं, लेकिन अगर होती हूं तो इसकी कुछ कंडीशन होंगी। मैं तभी स्क्रीन पर आउंगी जब मेरे और तारा सिंह के किरदार को स्क्रीन पर ज्यादा स्पेस दिया जाएगा। अमीषा ने कहा कि गदर 2 इस नोट पर खत्म हुई थी कि उनके बेटे की शादी होगी, लेकिन मैं ऑनस्क्रीन सास का रोल कभी प्ले नहीं करुंगी।'

यह भी पढ़ें:  क्यों Ameesha Patel को संजय लीला भंसाली ने फिल्मों से संन्यास लेने की दी थी नसीहत? वजह जान लग सकता है झटका