Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रणबीर कपूर की Ramayana से जुड़े हॉलीवुड के टेरी नोटरी, नितेश तिवारी की मूवी में दिखाएंगे 'अवतार' जैसा कमाल

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और साई पल्लवी स्टारर फिल्म रामायण लंबे वक्त से चर्चा में है। ऐसा पहली बार होगा जब रणबीर कपूर किसी पौराणिक रोल में नजर आएंगे। यह उनके करियर की महंगी फिल्मों में से एक बताई जा रही है। इस बीच रामायण मूवी को लेकर एक अपडेट सामने आया है जिसका कनेक्शन मार्वल की फिल्म से है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 25 Aug 2024 10:40 AM (IST)
Hero Image
एक्टर रणबीर कपूर. फोटो क्रेडिट- एक्स प्लेटफॉर्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नितेश तिवारी की मोस्ट अवेटेड मेगा बजट फिल्म 'रामायण' को लेकर काफी हाईप है। रणबीर कपूर और साई पल्लवी (Sai Pallavi) स्टारर ये मूवी बॉलीवुड की महंगी फिल्मों में से एक बताई जा रही है। ऐसे में मेकर्स त्रेता युग की कहानी को आज के जमाने के अनुसार दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।  

'रामायण' फिल्म के लिए स्टार कास्ट से लेकर एक्टर्स के कॉस्ट्यूम और उनके लुक के साथ ही एक-एक चीज पर बारीकी से ध्यान दिया जा रहा है। सेट से रणबीर, साई पल्लवी और यहां तक कि कैकेयी का रोल निभा रहीं लारा दत्ता का लुक लीक हो चुका है। अब फिल्म से जुड़ी एक और बात सामने आई है, जिसका कनेक्शन 'एवेंजर्स एंडगेम' से है। 

यह भी पढ़ें: रणबीर की 'रामायण' में रावण के किरदार पर बात करते हुए बुरे फंसे Mukesh Chhabra, बोले- 'वो प्‍यार में थे'

कास्टिंग को लेकर सुर्खियों में है 'रामायण'

'रामायण' एक्टर्स की कास्टिंग को लेकर सुर्खियों में है। फैंस यह जानने के लिए बेताब हैं कि श्रीराम के रोल में रणबीर कपूर कैसे दिखेंगे। वहीं, रावण के रोल के लिए यश का नाम कई बार सामने आ चुका है, लेकिन इस पर कोई कन्फर्मेशन नहीं है। फिल्म में कई नामी चेहरों को अहम किरदारों में साइन किया गया है। अब टेरी नोटरी के भी इस प्रोजेक्ट से जुड़ने की खबर सामने आई है।

टेरी नोटरी हॉलीवुड के मशहूर स्टंट कोॉर्डिनेटर, मूवमेंट कोच और एक्टर हैं। नितेश तिवारी की रामायण में वह एक्टिंग करते तो नहीं नजर आएंगे, लेकिन इस फिल्म से जुड़े एक्शन सीक्वेंस और मोशन कैप्चर को वह डायरेक्ट करेंगे। इसका कन्फर्मेशन एक पुराने वीडियो में किया है।

इन फिल्मों के लिए कर चुके हैं काम

टेरी नोटरी हॉलीवुड के जाने माने एक्शन डायरेक्टर हैं। वह 'अवतार', 'एवेंजर्स एंड गेम' और 'द प्लेनेट ऑफ द एप्स' जैसी फिल्मों में मोशन कैप्चर परफॉर्मर के तौर पर काम किया है। 

यह भी पढ़ें: क्यों Ranbir Kapoor को ही नितेश तिवारी बनाना चाहते थे Ramayana का 'राम', कास्टिंग डायरेक्टर ने किया खुलासा