Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Madonna Hospitalised: स्टूडियो में बेहोश मिलीं अमेरिकन पॉप सिंगर मैडोना, अस्पताल में भर्ती, टूर कैंसिल

Madonna Hospitalised अमेरिकन पॉप सिंगर मैडोना के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअलस सिंगर को बैक्टीरियल इंफेक्शन हुआ है जिसके चलते हुए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। इसकी जानकारी मैनेजर गाइ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके दी। मैडोना की बेटी लूर्डेस लियोन हर पल उनके साथ है और देखभाल कर रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 29 Jun 2023 11:15 AM (IST)
Hero Image
Madonna, Madonna rushed to hospital Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Madonna Hospitalised: अमेरिकन पॉप सिंगर मैडोना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, सिंगर बीते हफ्ते न्यूयॉर्क सिटी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है, जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया है। इसकी जानकारी सिंगर के मैनेजर गाइ ओसेरी दी है। उन्होंने बताया है कि मैडोना को बैक्टीरियल इंफेक्शन हुआ है, जिसके चलते हुए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

सिंगर के मैनेजर ने लिखा पोस्ट

मैनेजर गाइ ने मैडोना की बीमारी के बारे में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा- ''शनिवार, 24 जून को मैडोना को गंभीर बैक्टीरियल इंफेक्शन हो गया था, जिसकी वजह से उन्हें कई दिनों तक आईसीयू में रखा गया। इस समय उनके सारे काम और टूर को होल्ड पर रखा जा रहा है।

जैसे ही हमें अधिक जानकारी मिलेगी, हम आपके साथ शेयर करेंगे। टूर और शो की डेट की भी अनाउंसमेंट करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैडोना अपने शो के लिए 12 घंटे काम कर रही थीं। वह काफी ज्यादा रिहर्सल कर रही थीं, जिसके चलते सिंगर 24 जून को बेहोश पाई गई थीं और उन्हें अस्पताल लाया गया। मैडोना की बेटी लूर्डेस लियोन हर पल उनके साथ है और देखभाल कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Guy Oseary (@guyoseary)

सेलिब्रेशन टूर भी हुआ कैंसिल

उनकी खराब सेहत की वजह से उनका आने वाला सेलिब्रेशन टूर भी टालना पड़ा है। दरअसल, सिंगर ने अपने सिंगिंग करियर की 40वीं एनिवर्सरी मनाने के लिए इस साल की शुरुआत में सेलिब्रेशन टूर की घोषणा की थी। यह टूर 15 जुलाई को वैंकूवर में शुरू होने वाला था, जिसके बाद अमेरिका और फिर यूरोप और एक दिसंबर को एम्स्टर्डम में होना था।  हालांकि अभी इस टूर की कोई नई डेट सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है जैसे ही सिंगर की तबीयत बिल्कुल ठीक हो जाएगी । तभी उनकी टीम टूर की नई डेट का ऐलान कर देगी।