Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक की खबरों के बीच Big B ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, कहा - कुछ नया कहने को नहीं है तो

अमिताभ बच्चन काफी लंबे समय से केबीसी होस्ट करते नजर आ रहे हैं। दर्शक उन्हें ढेर सारा प्यार भी देते हैं। वहीं पिछले काफी समय से अभिषेक और एश्वर्या के अलग होने की खबरें आ रही थीं। हालांकि इसके बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है। लेकिन बिग बी के लेटेस्ट पोस्ट को देखकर लग रहा है कि उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब दे दिया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 31 Aug 2024 12:52 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पिछले काफी समय से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के अलग होने की खबरें आ रही थीं। एक्टर्स को कई बार कुछ पब्लिक इवेंट्स पर अलग-अलग स्पॉट किया गया जिसके बाद से फैंस ये कयास लगा रहे थे कि अभिषेक- एश्वर्या के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं। वहीं इस बीच अमिताभ बच्चन ने कुछ ऐसा पोस्ट किया है जोकि इशारा कर रहा है कि वो ट्रोलर्स को जवाब देना चाह रहे हैं।

चुपचाप दिया ट्रोलर्स को जवाब

बिग बी का पोस्ट देखकर कहा जा सकता है कि वो लोगों को मुंह बंद रखने की सलाह दे रहे हैं। उन्होंने केबीसी 16 के सेट से एक बीटीएस फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने मुंह पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट करते उन्होंने एक्स पर लिखा, कुछ नया कहने को है नहीं, तो।

यह भी पढ़ें: KBC 16: कोलकाता की दीप्ति को गुलाब का फूल देकर रोमांटिक हुए अमिताभ बच्चन, कही ऐसी बात, लोगों को याद आ गईं रेखा

इसी के साथ एक्टर ने अपने ब्लॉग में कंटेस्टेंट के लिए एक पोस्ट भी शेयर किया। उन्होंने लिखा- 'जो कमजोर हैं फिर भी मजबूत दिल वाले हैं। आप केबीसी में प्रतियोगियों के जीवन और परिस्थितियों से खुद को दूर नहीं कर सकते हैं। हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं, जो उनकी दुनिया से काफी अलग है। हमें उनके अस्तित्व का कोई एहसास नहीं है, लेकिन जब दोनों मिलते हैं, तो उस समय में हमारे सामने वास्तविकता का का विस्फोट होता है।'

कंटेस्टेंट को लगाई थी डांट

बता दें कि एक्टर इससे पहले भी फैंस को कई तरह की सीख दे चुके हैं। पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक व्यक्ति ने कहा था कि बगैर शादी के जिस तरह एक महिला परिवार के लिए बोझ होती है उसी तरह एक बेरोजगार युवक भी परिवार के लिए बोझ जैसा होता है। इस पर बिग बी ने उसे कड़ी फटकार लगाई थी। बिग बी आने वाले समय में रजनीकांत की फिल्म वेट्टैयन में नजर आएंगे। दोनों की जोड़ी 32 साल बाद स्क्रीन पर वापसी करेगी।

यह भी पढ़ें: Stree 2 के 'सरकटे' की हाइट देख Amitabh Bachchan के उड़ गए थे होश, कहा था- 'सभी मुझे लंबू बुलाते हैं'