Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ananya के ब्रेकअप की खबरों के बीच एक्स-बॉयफ्रेंड Aditya Roy Kapoor के साथ नजर आए चंकी पांडे, क्या है ये माजरा?

अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) का ब्रेकअप हो चुका है। इस बीच अनन्या के पिता चंकी पांडे ने उनके एक्स-बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ एक फोटो शेयर की है। चंकी पांडे ने आदित्य रॉय कपूर के साथ एक एड शूट किया है। ये गोवा के बीच की तस्वीरें हैं। इन फोटोज में चंकी का हेयरस्टाइल लोगों का ध्यान खींच रहा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 08 Jun 2024 02:52 PM (IST)
Hero Image
Chunky Panday post picture with Aditya Rao Kapoor

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पिछले महीने से अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। कुछ मीडिया रिपोर्टस की मानें तो दो साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद ये कपल मार्च में अलग हो गया।

यूं तो अनन्या ब्रेकअप के गम से बाहर निकलने की लाख कोशिश कर रही हैं। अनन्या के इंस्टाग्राम पोस्ट से आप इस बात का अंदाजा असानी से लगा सकते हैं। लेकिन लगता है उनके पिता चंकी पांडे ने अभी आदित्य का साथ नहीं छोड़ा है। हाल ही में चंकी पांडे ने आदित्य रॉय कपूर के साथ एक एड शूट किया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

चंकी पांडे ने पोस्ट की फोटो

चंकी और आदित्य जिस एड के लिए काम कर रहे हैं उसमें चंकी बीच (beach) पर समान बेचने वाले एक व्यक्ति बनें हैं जो टूरिस्ट बने आदित्य राय कपूर को एक ड्रिंक बेचने की कोशिश करते हैं। एड में आपको चंकी का एकदम अलग ही लुक देखने को मिलेगा। उनकी हेयरस्टाइल भी काफी अलग सी लग रही है। चंकी ने कुल 6 तस्वीरें पोस्ट की हैं और ये गोवा के बीच की तस्वीरें हैं।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday से ब्रेकअप की खबरों के बीच Aditya Roy Kapur ने प्राइवेट लाइफ पर कहा- 'मुझे फर्क नहीं पड़ता'

कर रही ब्रेकअप से बाहर आने की कोशिश

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के ब्रेकअप की खबरें पिछले महीने से ही आना शुरू हुई थीं। दोनों के करीबी एक शख्स ने ईटाइम्स को बताया, 'दोनों का महीने भर पहले ब्रेकअप हुआ है। इनकी बॉन्डिंग स्ट्रॉन्ग थी और ये एक-दूसरे के काफी क्लोज थे। लेकिन अचानक से ये ब्रेकअप हम लोगों के लिए भी शॉकिंग है।' अनन्या जहां एक तरह ब्रेकअप से बाहर आने के लिए अपने क्यूट पपी के साथ टाइम बिता रही हैं। वहीं आदित्य ने भी स्थिति को काफी अच्छे से हैंडल किया हुआ है।

इन एक्टर्स को डेट कर चुकी हैं अनन्या

आदित्य से पहले अनन्या का नाम कार्तिक आर्यन और ईशान खट्टर के साथ भी जुड़ चुका है। ईशान और अनन्या ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट भी किया था। एक बार कॉफी विद करण के सीजन 7 में करण जौहर ने अनन्या से उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया था जिसके जवाब में अनन्या ने कहा था कि वो पास्ट में जाना नहीं चाहतीं। हालांकि इस दौरान वो अपने न्यू क्रश के बारे में बात करने से जरा सा भी नहीं शर्माईं. अनन्या ने कहा था कि उन्हें आदित्य रॉय कपूर हॉट लगते हैं।

यह भी पढ़ें: बिकिनी फोटो पर Ananya Panday की हुई फजीहत, चंकी पांडे की बेटी को लेकर यूजर्स बोले- शोहरत पाने के लिए...