Move to Jagran APP

AR Rahman: चेन्नई कॉन्सर्ट में हुई भगदड़ पर एआर रहमान की बेटी खतीजा ने कही दमदार बात, कार्थी ने भी दिया साथ

AR Rahman Daughter Khatija On Chennai Concert Chaos Allegation एआर रहमान के हालिया कॉन्सर्ट के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इवेंट में शामिल हुए कुछ फैंस ने दावा किया कि वहां पर भगदड़ के साथ महिलाओं के साथ अभद्रता भी गई और इस दौरान एआर रहमान बस आंखें बंद कर गाना गाते रहे। अव्यवस्था के लिए लोगों ने एआर रहमान पर निशाना साधा।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 12 Sep 2023 04:35 PM (IST)
Hero Image
AR Rahman Daughter Khatija Reacts On Chennai Concert Chaos Allegation, Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। AR Rahman Daughter Khatija On Chennai Concert Chaos Allegation: एआर रहमान का चेन्नई कॉन्सर्ट खबरों में बना हुआ है। रविवार को सिंगर ने अपने फैंस के लिए लाइव परफॉर्म किया, लेकिन इस बीच इवेंट में इतनी अफरा- तफरी मच गई कि एआर रहमान अब ट्रोल हो रहे हैं। अब उनके सपोर्ट में बेटी खतीजा ने दमदार बात कही है। इसके अलावा पोन्नियिन सेल्वन एक्टर कार्थी ने भी सिंगर का साथ दिया है।

कॉन्सर्ट के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इवेंट में शामिल हुए कुछ फैंस ने दावा किया कि वहां पर भगदड़ के साथ महिलाओं के साथ अभद्रता भी गई और इस दौरान एआर रहमान बस आंखें बंद कर गाना गाते रहे। शो में अव्यवस्था के लिए लोगों ने ऑर्गेनाइजर्स को जिम्मेदार ठहराने की बजाए एआर रहमान पर निशाना साधा और उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

बेटी ने दिया पिता का साथ

एआर रहमान के कॉन्सर्ट को लेकर अब एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान ने उन्हें अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट को शेयर किया है। खतीजा ने शो में हुई मारपीट और छेड़छाड़ के लिए पिता को जिम्मेदार ठहराने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया।

खतीजा ने कही दमदार बात

पोस्ट में आलोचकों से बोलने से पहले सोचने की सलाह दी गई है। पोस्ट में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि एआर रहमान ने पहले 2016, 2018, 2020 और 2022 में बाढ़ पीड़ितों के लिए म्यूजिक कॉन्सर्ट आयोजित किए थे। उन्होंने कोविड में परेशान परिवारों और लोगों की भी मदद की थी।

नेशनल अवॉर्डी कार्थी सपोर्ट में उतरे

पीएस 2 एक्टर कार्थी ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया और एआर रहमान को सपोर्ट किया। एक्टर ने कहा, "हम एआर रहमान का 30 सालों से ज्यादा वक्त से जानते हैं और प्यार करते हैं। कॉन्सर्ट में जो कुछ भी हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण था। हालांकि, ये सब जानकार वो बेहद प्रभावित होंगे।"

उन्होंने आगे कहा, "अफरा- तफरी के बीच मेरा परिवार भी कॉन्सर्ट में था, लेकिन हम एआर रहमान सर का साथ देंगे और उम्मीद है कि इवेंट ऑर्गेनाइजर इसकी जिम्मेदारी लेंगे। मैं सभी फैंस से रिक्वेस्ट करूंगा कि वो नफरते  के बजाय प्यार को चुने, क्योंकि रहमान सर ने हमेशा उन्हें प्यार दिया है।"