Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Abhishek Bachchan ने तलाक की अफवाहों के बीच शेयर किया नया पोस्ट, कमेंट बॉक्स रखा बंद

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की शादी में दिक्कत की चर्चा तब से चल रही है जब से वो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अलग-अलग पहुंचे थे। अब अभिषेक ने पेरिस ओलंपिक 2024 में अपने अनुभव पर एक खास पोस्ट शेयर की है लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान पोस्ट का कमेंट सेक्शन खींच रहा है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 13 Aug 2024 04:13 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन, (Actor's Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय पिछले काफी दिनों से तलाक की अफवाहों को लेकर ध्यान खींच रहे हैं। इस बी-टाउन कपल के अलगाव की खबरें तब आनी शुरू हुई जब दोनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अलग- अलग पहुंचे थे। तलाक की बढ़ती अफवाहों के बीच अभिषेक बच्चन ने नया पोस्ट शेयर किया है।

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में पेरिस ओलंपिक्स से जुड़ी एक वीडियो शेयर किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा फिर से गरमा गई है। तलाक की अफवाहों के बीच अभिषेक ने इस पोस्ट के साथ ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टिप्पणियों को बंद कर दिया, जिससे ये और भी चर्चा बटोर रहा है।

नीरज चोपड़ा को लगाया गले

अभिषेक बच्चन ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर पेरिस ओलंपिक 2024 में अपने अनुभव की एक झलक दिखाई, जिसमें उन्होंने बताया कि जैवलिन थ्रो खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को एक्शन में देखना शानदार एक्सपीरियंस था। अभिषेक ने वीडियो पोस्ट किया, जिसमें स्टेडियम में भारतीय ध्वज को थामे विनर नीरज चोपड़ा एक्टर को गले लगाते हुए नजर आए। इसके अलावा एफिल टॉवर के कुछ खास शॉट्स और ओलंपिक की झलकियां शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Abhishek Bachchan ने इंस्टा पर लाइक की 'तलाक' वाली पोस्ट, ऐश्वर्या राय से अलग होने की खबर को मिला जोर

अभिषेक बच्चन का पोस्ट

वीडियो शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा, "ओमेगा के दोस्तों के साथ पेरिस ओलंपिक 2024 देखना कमाल का अनुभव था। हमने लगभग 18 सालों तक साथ काम किया है और उनका समय की पाबंदी पर ध्यान देने ने मुझे हमेशा हैरान किया है। पूरे शहर में उत्साह साफ झलक रहा था और खास तौर पर स्टेडियम में। और फिर अपने खुद के नीरज चोपड़ा को देखने का सम्मान मिलना सोने पर सुहागा था। स्टेडियम में अपने प्यारे तिरंगे को देखना बहुत गर्व का पल था!!! ऐसा लगा जैसे...स्वर्ग हो।"

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

कमेंट सेक्शन ने खींचा ध्यान

अभिषेक बच्चन ने पोस्ट के साथ ओलंपिक के कई खास पल शेयर किए। हालांकि, जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा, वो ये है कि अभिनेता ने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है। ऐसा लग रहा है कि एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ और ऐश्वर्या के इवेंट से गायब रहने की अफवाहों से बचने के लिए कमेंट बॉक्स को बंद किया। 

यह भी पढ़ें- अधूरी रह गई इन सितारों की प्रेम कहानी, इश्क परवान तो चढ़ा लेकिन नहीं मिल सकी मंजिल