Move to Jagran APP

Hardik Pandya से तलाक की खबरों के बीच Natasa Stankovic के क्रिप्टिक पोस्ट ने खींचा ध्यान, उलझन में पड़े फैंस

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और मॉडल नताशा स्टेनकोविक के तलाक की अफवाहों से सोशल मीडिया भरा पड़ा है। पिछले कुछ दिनों से कपल के अलग होने की खबर सुनने को मिल रही है। इस बीच अब नताशा स्टेनकोविक ने पहला पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने दो फोटो शेयर की है। पोस्ट में शेयर की दूसरी तस्वीर लगातार चर्चा बटोर रही है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Thu, 30 May 2024 09:20 AM (IST)Updated: Thu, 30 May 2024 09:20 AM (IST)
तलाक की खबरों के बीच नताशा स्टेनकोविक का क्रिप्टिक पोस्ट वायरल, (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने हुए हैं। उनकी निजी जिंदगी में उथल-पुथल की खबर आ रही है। पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की अफवाहों से भरा पड़ा है। इस बीच अब नताशा का लेटेस्ट पोस्ट ध्यान खींच रहा है।

नताशा स्टेनकोविक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर दो तस्वीरें शेयर की है। पहली फोटो नताशा की है, लेकिन दूसरी फोटो में उन्होंने कुछ ऐसा शेयर कर दिया कि फैंस उलझन में पड़ गए।

यह भी पढ़ें- कार से घर तक... Hardik Pandya ने इस शख्स के नाम की सारी प्रॉपर्टी, शादी टूटने की खबरों के बीच वायरल पुराना वीडियो

वायरल हुआ नताशा का पोस्ट

हार्दिक पांड्या से डिवोर्स की खबरों के बीच नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर एक्टिव बनी हुई हैं। वो अपनी इंस्टा स्टोरी अपडेट कर रही हैं, लेकिन पोस्ट काफी दिनों बाद शेयर किया, जो अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पोस्ट में नताशा स्टेनकोविक पहली फोटो खुद की शेयर की, जिसमें वो लिफ्ट में मिरर सेल्फी लेते हुए दिख ही हैं। व्हाइट टॉप और जींस पहने नताशा अपने कैजुअल लुक में नजर आईं।

क्रिप्टिक पोस्ट ने खींचा ध्यान

नताशा स्टेनकोविक ने पोस्ट के कैप्शन में कुछ नहीं कहा, लेकिन दूसरी फोटो के साथ फैंस को कंफ्यूज कर दिया। उन्होंने भगवान यीशु की तस्वीर शेयर की, जिसमें साथ एक छोटी बच्ची उनका हाथ पकड़ कर चलते हुए दिख रही है। नताशा स्टेनकोविक के इस पोस्ट का कमेंट बॉक्स यूजर्स के रिएक्शन से भरा पड़ा है।

हार्दिक पांड्या के सपोर्ट में नेटिजन्स

नताशा स्टेनकोविक के पोस्ट पर यूजर्स हार्दिक पांड्या को सपोर्ट करते नजर आए। कमेंट सेक्शन क्रिकेटर के नाम से पटा पड़ा है। हालांकि, कुछ लोगों ने नताशा स्टेनकोविक को भी सपोर्ट किया। मुश्किल वक्त में फैंस ने  भगवान से उन्हें हिम्मत देने के लिए दुआ की।

यह भी पढ़ें- तृप्ति डिमरी के 'ब्वॉयफ्रेंड' को डेट कर चुकी हैं Natasa Stankovic, हार्दिक पांड्या से ऐसे शुरू हुआ था इश्क

नताशा-हार्दिक का रिश्ता

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने डेंटिग के बाद साल 2020 में शादी की थी। इसके बाद बीते साल कपल ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति- रिवाजों से उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की थी। नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या को एक बेटा भी है। हालांकि, नताशा शादी के पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.