Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan: किसी का भाई किसी की जान के गिरते कलेक्शन के बीच सलमान खान ने शेयर की फोटो, देखें भाईजान का स्वैग

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Actor Salman Khan Shares His Latest Look सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर खबरों में बनी हुई है। इस बीच एक्टर ने अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 12 May 2023 07:01 PM (IST)
Hero Image
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Actor Salman Khan Shares His Latest Look, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Actor Salman Khan Shares His Latest Look: सलमान खान पिछले काफी दिनों से अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत निकालने की पूरी कोशिश कर रही है। इस बीच भाईजान ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है।

भाईजान का लेटेस्ट लुक

सलमान खान ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए अपनी नई तस्वीर शेयर की। फोटो में एक्ट ब्लू शर्ट और कैप में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने पोस्ट तो शेयर किया, लेकिन इसे कैप्शन नहीं दिया। एक्टर के पोस्ट पर उनके फैंस रिएक्टर कर रहे हैं और अपना प्यार लुटा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

कई एक्टर्स को दिया मौका

किसी का भाई किसी की जान की बात करें तो सलमान खान ने इस फिल्म के साथ कई नए एक्टर्स को करियर शुरू करने का मौका दिया। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर किसी का भाई किसी की जान की हालत खराब होती जा रही है।

बॉक्स ऑफिस पर KKBKKJ का हाल

किसी का भाई किसी की जान को रिलीज हुए 21 दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म अब तक सिर्फ 109 करोड़ का नेट बिजनेस कर पाई है। सलमान खान ने फैंस के लिए फिल्म को ईद जैसे बड़े फेस्टिवल पर रिलीज किया, जिसका किसी का भाई किसी की जान का फायदा भी मिला। हालांकि, पहले वीकेंड के बाद फिल्म के कलेक्शन में लगातार गिरावट आथी जा रही है।

KKBKKJ की स्टार कास्ट

सलमान खान और पूजा हेगड़े के लीड रोल वाली किसी का भाई किसी की जान को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। वहीं, साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। स्टार कास्ट की बात करें तो KKBKKJ एक मल्टीस्टारर फिल्म है। किसी का भाई किसी की जान में सलमान और पूजा के साथ जगपति बाबू, भूमिका चावला, भाग्यश्री, शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुआल, सिद्धार्थ निगम, विजेंदर सिंह, विनाली भटनागर, जस्सी गिल और वेंकटेश भी शामिल है।