Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lakshadweep Vs Maldives: कॉमेडियन वीर दास ने लक्षद्वीप विवाद पर ली चुटकी, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का उड़ाया मजाक

Vir Das On Lakshadweep Vs Maldives Row वीर दास अपने तंज कसने वाले रवैये के लिए जाने जाते हैं। इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स जीत चुके कॉमेडियन ने ट्वीट करते हुए पहले तो लक्षद्वीप को मिल रहे सपोर्ट के लिए खुशी जताई। फिर उन्होंने सेलेब्स और इन्फ्लुएंसर पर चुटकी लीजो इस पूरे विवाद के कारण मालदीव से अपनी फोटो पोस्ट करने में डर रहे हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 08 Jan 2024 02:41 PM (IST)
Hero Image
कॉमेडियन वीर दास ने लक्षद्वीप विवाद पर ली चुटका, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मालदीव और लक्षद्वीप मामले पर लगातार बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन आ रहे हैं। इनमें वो स्टार्स भी शामिल हैं, जो अपनी ज्यादातर छुट्टियां मालदीव में बिताना पसंद करते हैं और हाल ही में नए साल का जश्न भी वहीं मनाया था।

मालदीव और लक्षद्वीप विवाद पर अब कॉमेडियन वीर दास ने भी रिएक्ट किया है, लेकिन उनका अंदाज थोड़ा अलग है।

यह भी पढ़ें- भारतीयों पर मालदीव के नफरत भरे कमेंट्स से आगबबूला हुए Akshay Kumar, सलमान खान ने भी किया रिएक्ट

कॉमेडियन ने कसा तंज

वीर दास अपने तंज कसने वाले रवैये के लिए जाने जाते हैं। इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स जीत चुके कॉमेडियन ने ट्वीट करते हुए पहले तो लक्षद्वीप को मिल रहे सपोर्ट के लिए खुशी जताई। फिर उन्होंने सेलेब्स और इन्फ्लुएंसर पर चुटकी ली,जो इस पूरे विवाद के कारण मालदीव से अपनी फोटो पोस्ट करने में डर रहे हैं।

सेलेब्स को क्या बोले वीर ?

वीर दास ने एक्स पर कमेंट करते हुए कहा, सबसे पहली बात, इस बात की खुशी है कि लक्षद्वीप को थोड़ा प्यार मिल रहा है। दूसरी बात, कहीं मालदीव में, अभी कोई भारतीय सेलिब्रिटी या इन्फ्लुएंसर, जिसने दो हफ्ते से कार्ब्स नहीं खाए हैं, ताकि वेकेशन की सबसे बेहतर फोटो ले सके, वो अब पोस्ट करने में घबरा रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने भी किया रिएक्ट

मालदीव और लक्षद्वीप विवाद पर सोमवार को अमिताभ बच्चन ने भी रिएक्ट किया। उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के पोस्ट को शेयर करते हुए कहा, "वीरू पाजी .. ये बहुत सही बात है और हमारी जमीन के हक में है .. हमारी अपनी चीजें सबसे अच्छी हैं .. मैं लक्षद्वीप और अंडमान गया हूं और वे आश्चर्यजनक रूप से सुंदर जगहें हैं .. हैरान करने वाले पानी के बीच और अंडरवाटर एक्सपीरियंस का अनुभव है बिल्कुल अविश्वसनीय है.. हम भारत हैं  , हम आत्मनिर्भर हैं  , हमारी आत्मनिर्भरता पे आंच मत डालिये। जय हिन्द।"

यह भी पढ़ें- Lakshadweep Vs Maldives: लक्षद्वीप पर टिप्पणी से तिलमिलाए अमिताभ बच्चन, कहा- 'हमारी आत्मनिर्भरता पर आंच मत डालिये'

वीरेंद्र सहवाग की दमदार राय

वीरेंद्र सहवाग ने मामले पर रिएक्ट करते हुए कहा, "चाहे वो उडुपी के खूबसूरत बीच हों, पोंडी में पैराडाइज बीच, अंडमान में नील और हैवलॉक और हमारे देश भर में कई अन्य खूबसूरत बीच हों, भारत में ऐसे कई अनएक्सप्लोरड जगहें हैं, जिनमें कुछ बुनियादी ढांचे के साथ बहुत कुछ बेहतर किया जा सकता है। भारत सभी आपदाओं को अवसर में बदलने के बारे में जानता है। मालदीव के मंत्रियों द्वारा हमारे देश और हमारे प्रधानमंत्री पर ये कटाक्ष भारत के लिए एक बड़ा अवसर है कि वो बुनियादे ढांचे के साथ इसे टूरिस्ट के लिए आकर्षक बनाए और इकोनॉमी को बढ़ावा दें। प्लीज अपने फेवरेट अनएक्सप्लोरड खूबसूरत जगहों के नाम बताएं।"