Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मलयालम एक्ट्रेस Sowmya ने डायरेक्टर पर लगाए घिनौने आरोप, कहानी सुनकर सिहर जाएंगे आप

मलायलम फिल्म इंडस्ट्री में मी टू मूवमेंट की आंधी आई है। कई एक्ट्रेसेज ने सामने से आकर अपने साथ हुए दुर्व्यवहार को रिपोर्ट किया है। अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है। एक्ट्रेस सौम्या ने एक तमिल डायरेक्टर पर मानसिक शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। हालांकि उन्होंने निर्देशक के नाम का खुलासा नहीं किया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 05 Sep 2024 05:40 PM (IST)
Hero Image
मलयालम एक्ट्रेस सौम्या ने डायरेक्टर पर लगाए आरोप

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। हेमा कमिटी की रिपोर्ट आने के बाद मलयालम फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से हिली हुई है। इसके बाद से एक के बाद एक नए केस खुलकर आ रहे हैं। अब इस मामले में एक्ट्रेस सुजाता जिन्हें स्क्रीन नेम सौम्या के नाम से जाना जाता है अपना भयानक सच सामने लेकर आई हैं। एक्ट्रेस ने अपनी आप बीती सुनाते हुए कहा कि उन्हें एक सेक्स स्लेव की तरह रखा जाता था।

पिता के जरिए किया कॉन्टेक्ट

नाम लिए बिना, सौम्या ने एनडीटीवी को बताया कि जब वह 18 साल की थीं तब उन्होंने अपने कॉलेज में थिएटर ग्रुप के माध्यम से शोबिज में कुछ ऐसे संपर्क बनाए जो उन्हें आगे आने वाले समय में मदद करें। उस दौरान एक तमिल निर्देशक ने उनके पिता के जरिए उन्हें एक फिल्म में लेने के लिए संपर्क किया।

यह भी पढ़ें: मलयालम एक्टर Nivin Pauly पर महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप, बोले- "मैं जानता तक नहीं"

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह अपनी पहली मुलाकात से ही निर्देशक के साथ सहज महसूस नहीं कर रही थीं लेकिन फिर भी उन्होंने ये सोचकर काम जारी रखी कि उन्होंने मुझ पर इतने पैसे खर्च किए थे।

पत्नी के ना रहने पर उठाया फायदा

सौम्या ने आगे कहा, ‘एक दिन जब डायरेक्टर की पत्नी घर पर नहीं थीं, तो उस आदमी ने बेटी कहते हुए मुझे किस कर लिया। मैं पूरी तरह से सिहर गई। मैं यह बात अपने दोस्तों को बताना चाहती थी, लेकिन बता नहीं पाई। मैं यह सोचकर शार्मिंदा थी कि मैंने ही कुछ गलत किया है। इसके बाद भी मैंने डांस रिहर्सल और बाकी चीजों की प्रैक्टिस जारी रखी। धीरे-धीरे उस आदमी ने मेरे पूरे शरीर का फायदा उठाना शुरू कर दिया। उसने मेरा रेप किया। यह सब एक साल तक चलता रहा।

सौम्या ने यह भी दावा किया कि डायरेक्टर की बेटी ने भी उस पर रेप का आरोप लगाया था, पर इसे डायरेक्टर और उसकी पत्नी ने नकार दिया।

यह भी पढ़ें: Hema Committee Report: 'मुझे माफ करो...' मलयालम सिनेमा में एक्ट्रेस के शोषण पर क्या बोले रजनीकांत?