Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prachi Solanki: हार्दिक पांड्या की प्राची सोलंकी के साथ वायरल हुई तस्वीरें, फैंस बोले - नई भाभी मिल गईं

काफी समय से हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरें आ रही थीं। अब इस बीच क्रिकेटर के एक मिस्ट्री गर्ल के साथ कुछ फोटोज वायरल हो रहे हैं जिन्होंने आग में घी का काम किया है। वायरल हो रही तस्वीर में हार्दिक उस लड़की के काफी क्लोज नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस भी इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 12 Jul 2024 12:09 PM (IST)
Hero Image
मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए हार्दिक पांड्या (फोटो: Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बन हुए हैं। काफी समय से ये खबर आ रही है कि नताशा और उनके बीच कुछ अनबन चल रही है और दोनों अलग होने वाले हैं। इन सभी अफवाहों के बीच हार्दिक पांड्या के मिस्ट्री गर्ल के साथ कुछ फोटोज वायरल हो रहे हैं जिसने फैंस के दिलों की धड़कनों को और भी बढ़ा दिया है।

हाथ पकड़े नजर आए हार्दिक

फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि आखिर हार्दिक के साथ ये लड़की कौन है? वायरल वीडियो में हार्दिक को लड़की का हाथ पकड़े भी देखा जा सकता है। मिस्ट्री गर्ल का नाम प्राची सोलंकी है और तस्वीर में दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज नजर आए। हार्दिक ने प्राची के कंधे पर हाथ रखा हुआ है और वो काफी ज्यादा ब्लश कर रही हैं।

बता दें कि प्राची की पहुंच सिर्फ यहीं तक नहीं है। उन्होंने हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या और भाभी पंखुड़ी शर्मा के साथ भी फोटोज शेयर की हैं। प्राची ने हार्दिक संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा,'फैन गर्ल मोमेंट।'उनके इस पोस्ट पर यूजर्स 'नई भाभी' लिखकर कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'बिना सच्चाई जाने...,' Hardik Pandya संग तलाक की अफवाहों के बीच Natasa Stankovic ने पोस्ट किया वीडियो

कौन हैं प्राची सोलंकी?

दरअसल प्राची सोलंकी पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट हैं और प्राची सोलंकी मेकओवर्स के नाम से एक पेज भी चलाती हैं। प्राची सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 5 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं और वो खुद को डिजिटल क्रिएटर भी बताती हैं। हार्दिक के साथ उनके फोटो शेयर किए जाने की वजह से वो और भी ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं। प्राची के चेहरे पर अपने फेवरेट से मिलने की खुशी साफ देखी जा सकती है।

View this post on Instagram

A post shared by Prachi Solanki (@ps_29)

दोनों की साथ में फोटो देखकर फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि हार्दिक और प्राची एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही ये तस्वीरें पोस्ट हुईं फैंस इस पर तरह-तरह के कमेंट करने लगे। एक यूजर ने कमेंट किया, 'नताशा से बेहतर।' 'आप प्लीज इससे शादी कर लो', दूसरे यूजर ने कमेंट किया। तीसरे यूजर ने लिखा, 'नताशा स्टेनकोविक को रिप्लेस कर दिया गया है।' वहीं कुछ लोगों ने प्राची को भाभी 2 कहकर संबोधित किया।

यह भी पढ़ें: Natasa Stankovic ने बताया- पति हार्दिक पांड्या के बिना कैसे जी रहीं जिंदगी, इस पोस्ट से खींचा ध्यान