Move to Jagran APP

गदर 2, जवान और जेलर की धूम के बीच रिलीज होगी 'रक्तनीति', जानें कौन है फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल

इन दिनों दर्शकों के मनोरंजन के अनुसार एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हो रही हैं। बॉक्स ऑफिस पर जवान और गदर 2 जैसी फिल्मों की धूम मची है। वहीं इन सबके बीच एक और फिल्म रिलीज होने की होड़ में है लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर। सुलझे कलाकारों से सजी ये फिल्म रक्तनीति जल्द ही मास्क टीवी नाम के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 26 Sep 2023 10:07 PM (IST)
Hero Image
Raktneeti Film to release on OTT Platform

नई दिल्ली, जेएनएन। मनोरंजन की दुनिया में ओटीटी प्लेटफॉर्म तेजी से उभर कर सामने आया है। यहां क्राइम से लेकर कॉमेडी तक के शो रिलीज होते हैं। नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, अमेजन प्राइम तमाम ऐसे ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं, जहां पर हर वैरायटी के शो दर्शकों की पसंद के अनुसार एवेलेबल होते हैं। मनोरंजन जगत में छाए रहने की इस दौड़ में मास्क टीवी भी पीछे नहीं है।

रिलीज होगी 'रक्तनीति'

एंटरटनमेंट की दुनिया में सास बहू, कॉमेडी, यंगस्टर्स, हर तरह की स्टोरी दिखाई जाती है। मगर त्योहार स्पेशल शो शायद ही दर्शकों के लिए तैयार किए गए हों। इसी कड़ी में मास्क टीवी 'रक्तनीति' नाम की फिल्म रिलीज की जाएगी।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहले ही कई ऑरिजिनल कंटेंट के साथ कई अन्य बेहतरीन वेब फिल्मों और वेब सीरिज को रिलीज किया गया है, जो कि चर्चित भी रहे। अब इस प्लेटफॉर्म पर 'रक्तनीति' फिल्म को रिलीज किया जाएगा। सकी शाह के निर्देशन में बनी इस फिल्म को अंजू भट्ट और चिरंजीवी भट्ट ने प्रोड्यूस किया है। जबकि, इसके को-प्रोड्यूसर मुश्ताक खान और रोहित भाटिया हैं। यह फिल्म नामी कलाकारों के अभिनय से सजी है।

'रक्तनीति' की स्टार कास्ट

फिल्म में रवि शाह, दरवेश अरवा, विश्वास चौहान, रोहिल भाटिया, सज्जाद नायक, उपासना हालदार, केतन राज शर्मा, मुश्ताक खान, राजीव राणा, सोहन मन्हास, जे आर सागर की अदाकारी देखने को मिलेगी।

मास्क टीवी ओटीटी की कन्टेन्ट हेड मानसी भट्ट के मुताबिक बॉलीवुड फिल्म गदर 2, जवान, ओएमजी 2 और जेलर जैसी बड़ी फिल्मों के रिलीज होने और उनके द्वारा तगड़ी कमाई करने के बावजूद भी मास्क टीवी के व्यूवरशिप पर कोई असर नहीं पड़ा।

उन्होंने कहा कि आज इस प्लेटफॉर्म पर रक्तनीति के रीलीजिंग की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। डार्क कॉमेडी, ग्रे शेड्स और क्राइम थ्रिलर के इस युग मे एक बेहद संजीदा रियल कहानी पर आधारित रक्तनीति के प्रति दर्शकों का रुझान आएगा।

यह भी पढ़ें: दर्शील सफारी दिखाएंगे कश्मीर का इतिहास, अलग और नए कलेवर में बड़े पर्दे पर छाने को तैयार हैं एक्टर