Move to Jagran APP

शादी में अनबन की खबरों के बीच Nayanthara ने फिर शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, यूजर्स बोले- 'ये प्रमोशन है'

नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी एक पोस्ट शेयर किया था जिसके बाद से ये अफवाह आग की तरह फैली। वहीं अब गुरुवार को नयनतारा ने एक और क्रिप्टिक पोस्ट साझा किया जिसके बाद दोनों की पर्सनल लाइफ पर चर्चा तेज हो गई है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 07 Mar 2024 03:22 PM (IST)
Hero Image
नयनतारा और विग्नेश ( Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ इंडस्ट्री का फेमस कपल एक्ट्रेस नयनतारा  (Nayanthara) और  विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) को लेकर पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि दोनों की पर्सनल लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद से ये अफवाह आग की तरह फैली।

इतना ही नहीं खबर थी कि दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफॉलो भी कर दिया, लेकिन जांच करने पर ये खबर झूठी साबित हुई। दोनों एक-दूसरे को फॉलो कर रहे हैं, लेकिन गुरुवार को नयनतारा ने एक और क्रिप्टिक पोस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर किया, जिसके बाद दोनों की पर्सनल लाइफ पर चर्चा तेज हो गई है।

यह भी पढ़ें- Annapoorani Controversy: 'ये आखिरी चीज है जो...', 'अन्नपूर्णी' पर बढ़ते विवाद के बीच Nayanthara का माफीनामा

नयनतारा का क्रिप्टिक पोस्ट

नयनतारा  (Nayanthara) और विग्नेश  (Vignesh) को साउथ इंडस्ट्री के पावर कपल में गिना जाता है। ऐसे में अभिनेत्री का नया पोस्ट देख फैंस थोड़ा हैरान हो रहे हैं। नयनतारा ने गुरुवार सुबह इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'Ummm ... आई एम लॉस्ट।'

फैंस फिर हुए हैरान

एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद फैंस एक बार फिर हैरान और परेशान हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'प्लीज मुझे हार्ट अटैक मत दो।' दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसा लगता है जैसे वह किसी कठिन दौर से गुजर रही है। तो वहीं कई यूजर्स का मानना है कि ये प्रमोशन का खेल है। अन्य यूजर ने लिखा- ये कुछ प्रमोशन हो सकता है। तो वहीं एक ने लिखा- थोड़ा और इंतजार करो सच सामने आएगा।

इस पोस्ट से हुई थी शुरुआत

बता दें, इससे पहले नयनतारा ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था, तब उन्होंने लिखा था, 'वो हमेशा यही कहेगी कि मैंने ये पा लिया, फिर चाहे उसकी आंखों में आंसू ही क्यों ना हो। इस पोस्ट के बाद दोनों ने बीच अनबन की खबर सामने आई थी। हालांकि, विग्नेश ने इंस्टा स्टेटस पर बीवी से जुड़ा एक पोस्ट शेयर कर इन अफवाहों पर विराम लगाया था।

दो साल पहले हुई थी शादी

इस कपल ने 9 जून 2022 को चेन्नई में ग्रैंड वेडिंग की थी। नयनतारा और शिवन ने शादी से पहले एक-दूसरे को सात सालों तक डेट किया था।  7 साल डेट करने के बाद नयनतारा और शिवन ने शादी रचाई थी। शादी के यह कपल महज चार महीने में पेरेंट्स बना था। 9 अक्टूबर 2022 को ये कपल सरोगेसी से माता-पिता बना था। 

यह भी पढ़ें- 'जवान' एक्ट्रेस Nayanthara को पति Vignesh Shivan से मिला बेहद लग्जरी बर्थडे गिफ्ट, फैंस के साथ शेयर की खुशी