Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AR Rahman: क्रेन हादसे में बाल-बाल बचे एआर रहमान के बेटे अमीन, हादसे से हुआ ट्रॉमा

गाने की शूटिंग के दौरान ए आर रहमान के बेटे अमीन के साथ अचानक एक हादसा हो गया। जहां सेट पर लगा क्रेन अचानक नीचे आ गिरा। इस हादसे की जानकारी देते हुए आमीन ने सोशल मीडिया पर अपनी हालत के बारे में जानकारी दी।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sun, 05 Mar 2023 06:16 PM (IST)
Hero Image
Amin, son of AR Rahman narrowly survived in the crane accident, trauma from the accident, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। AR Rahman: बॉलीवुड के टॉप म्यूजिक कंपोजर और सिंगर्स में से एक एआर रहमान बेटे अमीन के साथ हैरान कर देने वाला हादसा हो गया। बीते गुरुवार को एक गाने की शूटिंग के दौरान अमीन के साथ एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें उनकी जान बाल-बाल बची है। अमीन जब शूटिंग कर रहे थे उसी दौरान सेट पर क्रेन से टंगा एक बड़ा सा झूमर अचानक नीचे गिर गया। इस दौरान अमीन उस झूमर के नीचे ही थे हालांकि बाल-बाल उनकी जान बची। अब 3 दिन बाद उन्होंने इस हादसे की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है।

अमीन ने फैंस के साथ शेयर की घटना की जानकारी

अमीन ने फैंस के साथ इस घटना के बारे में जानकारी शेयर करते हुए बताया, 'मैं अल्लाह का, अपने पैरेंट्स का, परिवार का, चाहने वालों का और स्पिरिचुअल टीचर का शुक्रगुजार हूं कि मैं सुरक्षित और जिंदा हूं। तीन दिन पहले की बात है, मैं एक गाने की शूटिंग कर रहा था और मैंने टीम पर भरोसा किया कि उन्होंने इंजीनियरिंग और सुरक्षा का ख्याल रखा होगा। जब मैं कैमरे के सामने अपने परफॉर्मेंस पर फोकस कर रहा था तभी झूमर और वो जिस पर टंगा हुआ था सब क्रेन से गिर गया।'

View this post on Instagram

A post shared by “A.R.Ameen” (@arrameen)

ट्रॉमा में हैं अमीन

अमीन ने आगे लिखा, 'मैं बिल्कुल ठीक उसके नीचे था। अगर वो कुछ इंच इधर या उधर होता या कुछ सेकंड पहले या बाद में होता, तो सब कुछ मेरे सिर पर गिर जाता। मैं और मेरी टीम पूरी तरह शॉक में हैं और इससे बाहर नहीं निकल पा रहा हैं।' बता दें कि एआर अमीन ने हादसे के बाद की दो तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें लटकी हुई क्रेन और नीचे गिरा हुआ झूमर नजर आ रहा है। साथ ही उन्होंने बताया कि इस हादसे के ट्रोमा से निकलना उनके लिए कितना कठीन है।

यह भी पढ़ें: KRK: आमिर खान को लेकर बदले केआरके के सुर, बताया इस बड़े डायरेक्टर के साथ आने वाली है अभिनेता की फिल्म?

यह भी पढ़ें: Piyush Mishra: गैंग्स ऑफ वासेपुर का ये एक्टर हो चुका है यौन शोषण का शिकार, कहा- महिला रिश्तेदार ने...