Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अरशद वारसी के जोकर वाले कमेंट के सपोर्ट में आए Amit Sial, कहा- उनकी बातों को गलत तरीके से लिया गया

महारानी और रेड जैसी फिल्मों में नजर आए एक्टर अमित सियाल ने हाल ही में अरशद वारसी को सपोर्ट किया है। दरअसल पिछले दिनों अरशद वारसी ने प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी देखने के बाद कमेंट करते हुए उन्हें जोकर बुलाया था। इसके बाद इस बात को लेकर बहुत कंट्रोवर्सी हुई थी। साउथ और नॉर्थ इंडस्ट्री के बीच एक लकीर सी खिंच गई थी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 28 Aug 2024 05:03 PM (IST)
Hero Image
अरशद वारसी के सपोर्ट में आए अमित सियाल

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अरशद वारसी इन दिनों अपने जोकर वाले कमेंट को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म कल्कि 2898 एडी देखने के बाद एक्टर ने प्रभास के किरदार को जोकर बताया था। इस फिल्म को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया था। इसके बाद से कई लोगों ने इस पर रिएक्ट किया था। एक तरफ जहां साउथ एक्टर्स ने अरशद वारसी की आलोचना की वहीं कई लोग उनके सपोर्ट में भी आए।

अमित सियाल ने दिया अरशद का साथ

अब इस पर मिर्जापुर और महारानी फेम एक्टर अमित सियाल ने रिएक्ट किया है। एक्टर ने कहा कि अरशद वारसी की बातों को गलत तरीके से लिया गया। बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'ये मुझे बहुत गलत बात लगती है, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की यूनिटी और साउथ इंडियन फिल्म की यूनिटी। अरशद भाई का पूरा इंटरव्यू देख लो, मुझे लग रहा है कि इसे गलत तरीके से लिया गया है। ऐसा उन्होंने कुछ नहीं बोला है, उसके बाद उन्होंने जो बात बोली है उस कंटेक्स्ट में देखो।'

यह भी पढ़ें: Arshad Warsi के जोकर वाले बयान के बीच Prabhas के सपोर्ट में उतरा 'कल्कि' एक्टर, भैरव को बताया बेस्ट च्वॉइस

अरशद वारसी की बातों को गलत तरीके से लिया गया

अमित ने अरशद वारसी को निडर, बोल्ड और स्पष्ट तरीके से अपनी बात रखने वाला बताया। एक्टर ने कहा कि अगर इतनी छोटी छोटी बातों को इस तरह से रखा जा रहा है, ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। अब ये साउथ इंडियन इंडस्ट्री और नॉर्थ इंडियन इंडस्ट्री के बीच डिबेट चल रहा है। उन्होंने थोड़ी ना ऐसा बोला कि क्योंकि वो साउथ इंडस्ट्री से हैं इसलिए वो जोकर हैं। उन्होंने किस तरह बोला है ये समझने की जरूरत है।

कल्कि 2898 एडी में प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन नजर आए थे। प्रभास फिल्म में भैरवा के किरदार में नजर आए थे। वहीं दिशा पाटनी ने फिल्म में प्रभास की प्रेमिका का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें: Prabhas को 'जोकर' बुलाने के बीच ही अरशद वारसी का पुराना वीडियो वायरल, साउथ फिल्में देखने वाले फैंस का खौला खून