Move to Jagran APP

फिर एक बार स्क्रीन शेयर करेंगे Amitabh Bachchan और Abhishek, बिग बी ने पोस्ट शेयर कर की अनाउंसमेंट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक (Abhishek Bachchan) बहुत जल्द एक नए प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं। अमिताभ ने डबिंग स्टूडियो की एक तस्वीर अपने एक्स हैंडल पर शेयर की है। हालांकि इस प्रोजेक्ट के बारे में अभी कोई ज्यादा जानकारी नहीं है। अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक के लिए एक चीयरलीडर की तरह हैं और उनकी तारीफ करने से कभी पीछे नहीं हटते।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Sat, 08 Jun 2024 03:57 PM (IST)Updated: Sat, 08 Jun 2024 03:57 PM (IST)
Amitabh Bachchan and Abhishek Bachchan to work together in a new project

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मेगास्टार अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट पोस्ट आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए काफी है। दरअसल सुपस्टार अमिताभ बच्चन एक बार फिर से अपने बेटे अभिषेक के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। इस बीत की जानकारी खुद बिग बी ने अपनी पोस्ट के जरिए दी। उन्होंने रिकॉर्डिंग स्टूडियो से एक तस्वीर शेयर की है जहां वो और अभिषेक साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

लिखा मजेदार कैप्शन

दरअसल महानायक अमिताभ बच्चन ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो और अभिषेक कानों में हेडफोन लगाए माइक्रोफोन के आगे बैठे दिखाई दे रहे हैं। देखने में ये तस्वीरें किसी डबिंग स्टूडियो की लग रही है। हालांकि अभी उन्होंने इस प्रोजेक्ट के बारे में कोई भी जानकारी शेयर नहीं की है। तस्वीर के साथ अमिताभ ने शायराना अंदाज में एक कैप्शन भी लिखा- पिता पुत्र दोनों बैठे, एक जगह ही काम पे। जल्द आवे पर्दे पर जोड़ी, इनके अद्भुत काम के।

बता दें कि अभिताभ बच्चन और अभिषेक ने इससे पहले फिल्म बंटी और बबली, सरकार, कभी अलविदा न कहना, सरकार राज और पा में साथ काम किया है।

बेटे के लिए बने चीयरलीडर

बता दें कि अभिषेक बच्चन के लिए अमिताभ किसी चीयरलीडर से कम नहीं हैं। वो बेटे की खुशियों को सेलीब्रेट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। अभी कुछ ही समय पहले युवा के 20 साल पूरे होने पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में अभिषेक और अमिताभ एक अवॉर्ड को हाथ में लिए नजर आ रहे थे। इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्श लिखा,“जब अभिषेक ने युवा के लिए पुरस्कार जीता था। जब उसके नाम की घोषणा की गई तो वह मुझे भी मंच पर ले गया और पुरस्कार दिया। तब मैंने अभिषेक से कहा ये मेरा नहीं तुम्हारा है,और जो मेरा वो तुम्हारा।

अमिताभ बच्चन की फिल्म कल्कि 2989 एडी 27 जून को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वो दीपिका पादुकोण, प्रभास और कमल हासन के साथ नजर आएंगे। इसके बाद वो हाउसफुल 5 करेंगे जिसमें वो अक्षय कुमार और रितेश देखमुख के साथ नजर आएंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.