Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KRK के सपोर्ट में उतरे अमिताभ बच्चन समेत कई फिल्मी सितारे, जानिए क्या है पूरा माजरा?

कमाल राशिद खान ग्लैमर इंडस्ट्री का वह चेहरा हैं जो बॉलीवुड स्टार्स के खिलाफ कुछ भी पोस्ट करने से कतराते नहीं हैं। हालांकि उन्हें अपने ट्वीट्स के लिए ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। वह रजनीकांत सहित कई सितारों को ट्रोल कर चुके हैं। लेकिन अक्सर स्टार्स के खिलाफ लिखने वाले केआरके को बॉलीवुड इंडस्ट्री ने ही सपोर्ट किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 16 Jul 2024 05:25 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन और केआरके. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अक्सर सितारों की अपने ट्वीट से क्लास लगाने वाले केआरके इस बार एक ऐसी वजह को लेकर चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं, जिसके बाद फैंस तक हैरत में पड़ गए हैं। उन्हें अमिताभ बच्चन, मधुर भंडारकर, गुरु रंधावा सहित कई नामी हस्तियों ने सपोर्ट किया है।

केआरके ले चुके हैं कई सितारों से पंगा

कुछ भी बताने से पहले आपको बता दें कि केआरके ने कभी सलमान खान (Salman Khan) से पंगा लिया था, जिसके बाद उनपर मानहानि का केस दर्ज हुआ था। वह और भी कई फिल्मी सितारों से पंगा ले चुके हैं। उन्होंने खुद को एक बार शाह रुख खान से भी बड़ा स्टार बताया था।

केआरके को मिला सितारों का साथ

कमाल राशिद खान का गाना 'मेरे साथिया' रिलीज होने वाला है। यह टी सीरीज के प्रोडक्शन तले रिलीज होगा। इसी बात के लिए हर कोई उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहा है। केआरके के लिए सबने जो मैसेज लिखा है, उसे पढ़कर हर कोई यही जानना चाह रहा है कि आखिर ऐसा क्यों किया। 

अमिताभ बच्चन हुए ट्रोल

अमिताभ बच्चन ने केआरके को उनके नए गाने के लिए शुभकामनाएं दी हैं। उन्हें ऐसा करता देख फैंस ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं। एक ने लिखा, 'अपना स्टैंडर्ड मेंटेन करिये सर।' एक ने कमेंट किया, 'सर, लेवल सबके निकलेंगे, लेकिन आपके ऐसे निकलेंगे, सोचा न था।' इसके साथ यूजर ने स्माइली वाली इमोजी बनाई है। 

'परंपरा, प्रतिष्ठा और अनुशासन' के खिलाफ है ये

एक फैन ने कमेंट किया है, 'इस डबल ढोलकी का प्रमोशन, ऐसी भी क्या मजबूरी हो गई?' एक ने कहा, 'सर परंपरा, प्रतिष्ठा और अनुशासन के खिलाफ है ये।' कुछ लोगों ने इस बात का भी अंदेशा लगाया कि कहीं अकाउंट तो हैक नहीं हो गया।

इन सितारों ने भी किया सपोर्ट

केआरके को मधुर भंडारकर, गुरु रंधावा, राम गोपाल वर्मा, अनिल कपूर, टाइगर श्रॉफ जैसे सितारों ने भी सपोर्ट किया है।

यह भी पढ़ें: Jawan Prevue Reactions: करण जौहर ने जवान को बताया ब्लॉकबस्टर, प्रीव्यू देख KRK भी SRK की तारीफ करने को मजबूर