Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan से सोशल मीडिया पर हुई बड़ी चूक, 'अग्निपथ' को लेकर लिखे कैप्शन पर मांगी माफी

सोशल मीडिया पर बराबर एक्टिव रहने वाले Amitabh Bachchan अपनी फिल्मों से जुड़ी झलकियां और पुराने किस्से शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था और कहा था कि वह अभी भी भाग रहे हैं। इस वीडियो के साथ बिग बी ने ऐसी गलती कर दी कि बाद में उन्हें माफी मांगनी पड़ी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 30 Jul 2024 02:02 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन ने फैंस से मांगी माफी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सिर्फ फिल्मों में ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। 81 साल की उम्र में एक्शन दिखाने वाले बिग बी करोड़ों फैंस के साथ पुरानी यादें ताजा करते रहते हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने कुछ ऐसा ही किया था। मगर उनसे एक बड़ी गलती हो गई थी।

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया था वीडियो

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फिल्म का वीडियो शेयर किया था, जिसे उन्होंने आज के वीडियो के साथ जोड़ा था। पहली क्लिप में उनका रनिंग सीन था, जिसमें वह कोट-पैंट पहनकर दौड़ रहे हैं। वहीं, दूसरे क्लिप में वह पार्क में रनिंग कर रहे हैं। पहले वाले सीन के वीडियो को उन्होंने अग्निपथ का बताया था। 

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "अग्निपथ से अब तक भाग ही रहे हैं। अग्निपथ (1990) से लेकर अब तक काम के लिए दौड़ रहा हूं।" हालांकि, वीडियो में जो बिग बी का सीन था, वो अग्निपथ नहीं बल्कि अकेला (Akayla) मूवी का है। इस भूल का जब बिग बी को पता चला तो उन्होंने अपने चाहने वालों से माफी मांगी है।

यह भी पढ़ें- दिलीप कुमार को नौकर से क्यों पिटवाना चाहते थे राज कुमार? अमरीश पुरी के विग पहनने पर कसा था तंज

अमिताभ बच्चन ने मांगी माफी

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए अपनी गलती की माफी मांगी है। उन्होंने कहा, "माफ करें। अग्निपथ से भागते हुए जो फोटो मैंने पोस्ट किया था, वह गलत है। यह अकेला से है। शुभचिंतकों का धन्यवाद।"

कल्कि में दिखाया था अश्वत्थामा अवतार

27 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) में अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा का किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया था। फिल्म में बिग बी के एक्शन, आवाज और एक्सप्रेशन ने दर्शकों के होश उड़ा दिये थे। वह इस फिल्म के अगले पार्ट में भी नजर आएंगे। कल्कि के अलावा वह रजनीकांत के साथ फिल्म वेट्टैयन में धमाल मचाएंगे।

यह भी पढ़ें- 'जवान' डायरेक्टर एटली ने Anant Ambani की शादी के लिए डायरेक्ट की एक स्पेशल फिल्म, अमिताभ बच्चन ने दी अपनी आवाज