Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan Birthday: इंस्टाग्राम पर अपनी बहू को फॉलो नहीं करते अमिताभ बच्चन, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Amitabh Bachchan Birthday अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 80 साल के होने वाले हैंं। इस उम्र में भी वो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। पर एक बात जो आपने अब तक नोटिस नहीं की होगी वो आज हम आपको बताने जा रहे हैं...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Mon, 10 Oct 2022 05:31 PM (IST)
Hero Image
Amitabh Bachchan Birthday, Aishwarya rai bachchan, Abhishek Bachchan

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 80 साल के पूरे होने वाले हैं। उनके लिए 'सदी के महानायक', 'बॉलीवुड के शहंशाह' और जाने कितने ही विशेषण यूज किए जाते हैं। इस उम्र में भी बिग बी फिल्मों में उतने ही एक्टिव हैं जितना कोई यंग एक्टर होता है। वो अपनी सोशल मीडिया पेज भी खुद हैंडिल करते हैं और अपना हर अपडेट फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। पर क्या आपको पता है कि इंस्टाग्राम पर 72 लोगों को फॉलो करने वाले अमिताभ बच्चन अपने घर के इस सबसे खास सदस्य को ही फॉलो नहीं करते हैं।

इन्हें फॉलो नहीं करते अमिताभ बच्चन

इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन, बेटी श्वेता नंदा, पोती नव्या नंदा से लेकर बॉलीवुड की हर बड़ी एक्ट्रेस को फॉलो करते हैं। पर जो उनकी फ्रेंड लिस्ट में नहीं है वो हैं उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन। बिग की फॉलो लिस्ट में कही भी ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम नहीं है, मतलब वो जो भी पोस्ट शेयर करतीं हैं उसे ससुर अमिताभ बच्चन नहीं देख पाते होंगे। दीपिका, कटरीना, अनन्या पांडे तक को अपनी लिस्ट में जगह देने वाले अमिताभ के पास सिर्फ ऐश्वर्या ही नहीं है।

सलमान खान को भी करते हैं फॉलो

कहीं इसका कारण यह तो नहीं कि अमिताभ बच्चन ने सलमान खान को फॉलो किया हुआ है। हालांकि सलमान खान बदले में अमिताभ बच्चन को फॉलो नहीं करते। कुछ ऐसा ही हाल ऐश्वर्या राय का भी है वो सिर्फ एक शख्स को फॉलो करती हैं वो हैं उनके पति अभिषेक बच्चन। ना ननंद श्वेता ना ही भांजी नव्या, सिर्फ पति अभिषेक।

गुडबाय में आए नजर

बता दें कि सिनेमाघरों में हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुडबाय' रिलीज हुई। फिल्म में अमिताभ बच्चन के अभिनय की सभी काफी तारीफ कर रहे हैं। गुडबाय से साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। 

यह भी पढ़ें 

Mumtaz: वायरल वीडियो में महमूद संग अफेयर के दावे पर भड़कीं मुमताज, कहा- 'आइंदा ऐसी बातें कीं तो जेल भेज दूंगी'

KBC 14: बिग बी ने शाश्वत गोयल से पूछा 7.5 करोड़ का सवाल, शो के विनर बन पहले ही रच चुके हैं इतिहास