Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मेगास्टार Chiranjeevi ने Amitabh Bachchan को बुलाया 'गुरू जी', यादों से भरी फोटोज शेयर कर लिखा प्यारा मैसेज

Amitabh Bachchan Birthday सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर उनके चाहने वालों समेत सेलेब्स भी शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस बीच साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन को न केवल बर्थडे विश किया है बल्कि उनके लिए एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है। देखिए पोस्ट।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Wed, 11 Oct 2023 07:01 PM (IST)
Hero Image
चिरंजीवी ने अमिताभ बच्चन को कुछ यूं विश किया बर्थडे। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Happy Birthday Amitabh Bachchan: हिंदी सिनेमा में अपनी अमिट छाप छोड़ने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज 81 साल के हो गए हैं। बॉलीवुड के 'शहंशाह' कहे जाने वाले बिग बी ने अपनी उम्दा अदाकारी से हर किसी इंप्रेस किया है। बॉलीवुड से लेकर साउथ में भी अमिताभ का सिक्का चलता है। मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) तो उन्हें अपना गुरू मानते हैं।

अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी ने 'फैमिली- ए मेड एट होम शॉर्ट फिल्म' में साथ काम किया है। दोनों सुपरस्टार के बीच अच्छी बॉन्डिंग है, जिसका नजारा उनके हालिया पोस्ट से साफ जाहिर होता है। चिरंजीवी ने बेहद खास अंदाज में बिग बी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

चिरंजीवी ने अमिताभ बच्चन को विश किया बर्थडे

चिरंजीवी ने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के मौके पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में बिग बी और चिरंजीवी की कुछ खूबसूरत यादें हैं, जो फैंस का दिल जीतने के लिए काफी हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए चिरंजीवी ने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं और उन्हें अपना गुरू बुलाया है।

View this post on Instagram

A post shared by Chiranjeevi Konidela (@chiranjeevikonidela)

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan ने जब KBC में खोले अपनी जिंदगी के राज, खाने की आदत और पढ़ाई को लेकर किये खुलासे

चिरंजीवी ने फैंस को दिया सरप्राइज

चिरंजीवी ने कैप्शन में लिखा, "81वें जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं गुरु जी अमिताभ बच्चन। आपको लंबी उम्र, खुशियों और अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद मिले। आप अपनी अभिनय प्रतिभा से आने वाले कई सालों तक हम लाखों लोगों को मंत्रमुग्ध और प्रेरित करते रहें।"

चिरंजीवी ने फैंस को सरप्राइज देते हुए बताया कि वह अपने आइडल यानी अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए आज केबीसी के मंच पर आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि वह बिग बी से केबीसी के मंच पर मिलने के लिए बेताब हैं।

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्में

अमिताभ बच्चन 'गणपत' और 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आने वाले हैं। इसी साल 20 अक्टूबर को अमिताभ की 'गणपत' रिलीज होने वाली हैं। उनके साथ लीड रोल में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) हैं।

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan : प्रयागराज की इन गलियों में समाई हैं अमिताभ के बचपन की यादें, नागर पेन शॉप से है खास नाता