Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Abhishek Bachchan की कबड्डी टीम की जीत, 'बहूरानी' ऐश्वर्या राय संग Amitabh Bachchan ने मनाया जश्न, वीडियो वायरल

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपने परिवार के साथ कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स को चीयर करने पहुंचे। इस दौरान अमिताभ बच्चन भी मौजूद रहे। मैच में अभिषेक बच्चन की टीम की जीत हुई और अमिताभ ने अपनी बहूरानी ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन के साथ इसका जश्न मनाया। सोशल मीडिया पर सास और बहू का वीडियो वायरल हो रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 07 Jan 2024 01:12 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक बच्चन की टीम के जीतने पर खुशी से झूमे ऐश्वर्या और अमिताभ। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बच्चन परिवार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता है। कुछ दिन पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) की ससुरालवालों के साथ अनबन चल रही है। इन खबरों के बीच ऐश्वर्या राय अपने ससुर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ पति अभिषेक बच्चन की टीम को चीयर करते नजर आए।

दरअसल, शनिवार (6 जनवरी 2024) को मुंबई के सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में कबड्डी मैच हुआ। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी फैमिली के साथ अपनी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) को सपोर्ट करने के लिए स्टैडियम में पहुंचे। स्टेडियम के दर्शक दीर्घा में अभिषेक के साथ अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन बैठकर पिंक पैंथर्स को चीयर करते नजर आए। 

यह भी पढ़ें- Salman Khan Video: सलमान खान ने भरी पार्टी में Abhishek Bachchan को लगाया गले, वायरल हुआ वीडियो

पिंक पैंथर्स की जीत पर झूमे ऐश्वर्या और अमिताभ

स्टार स्पोर्ट्स ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स (ट्विटर) पर मैच का वीडियो शेयर किया है। क्लिप में ऐश्वर्या, अमिताभ, आराध्या और अभिषेक को पिंक पैंथर्स की टीशर्ट पहने देखा जा सकता है। मैच के दौरान पूरा बच्चन परिवार मग्न दिखाई दे रहा है। एक-एक पॉइन्ट पर पल-पल परिवार के इमोशन चेंज हो रहे थे। कभी माहौल टेंशन भरा था, तो कभी सब खुशी से झूम उठे।

Tomorrow, 7:30 PM onwards | Star Sports Network#HarSaansMeinKabaddi pic.twitter.com/lUE0ksnU8r— Star Sports (@StarSportsIndia) January 6, 2024

आखिर में पिंक पैंथर्स की जीत पर पूरा परिवार खुशी के मारे उछलने लगा। बच्चन परिवार के चेहरे पर जीत की खुशी साफ दिखाई दे रही थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसे शेयर करते हुए स्टार स्पोर्ट्स ने कैप्शन में लिखा, "अमिताभ, ऐश्वर्या और अभिषेक सभी जयपुर पिंक पैंथर्स को मुंबई लेग का पहला गेम जीतते हुए देखने के लिए मौजूद थे।" 

बता दें कि कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं कि ऐश्वर्या राय का अपने सास-ससुर के साथ नहीं बन रही है। यहां तक कि एक्ट्रेस ने अपना ससुराल भी छोड़ दिया है और दूसरे घर में रह रही हैं। हालांकि, इन खबरों के बाद अमिताभ और ऐश्वर्या साथ में आराध्या के वार्षिक महोत्सव में शामिल हुए थे। 

यह भी पढ़ें- Aishwarya And Amitabh Dance: ऐश्वर्या से लेकर अमिताभ तक, एनुअल फंक्शन में इन सेलेब्स ने किया जमकर डांस