Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kalki एक्टर Amitabh Bachchan ने फैंस पर लुटाया प्यार, जलसा के बाहर आकर बांटे गिफ्ट्स

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों पर्दे पर अश्वत्थामा बनकर फैंस के बीच छाए हुए हैं जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इस बीच बिग बी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बिग बी अपने फैंस से मिलते नजर आ रहे हैं। हर बार की तरह इस संडे भी शहंशाह ने अपने बंगले जलसा के बाहर फैंस से मुलाकात की।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 08 Jul 2024 12:47 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन कल्कि 2989 एडी (फोटो बिग बी ब्लॉग)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म कल्कि 2989 एडी में नजर आ रहे हैं। जो पर्दे पर सुपरहिट साबित हो रही है। फिल्म में अमिताभ अश्वत्थामा की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

बीते रविवार को बिग बी ने बेटे अभिषेक बच्चन और कुछ दोस्तों के साथ मिलकर मुंबई के एक थिएटर में पहली बार ये मूवी देखी थी। वहीं, इस रविवार (7 जुलाई) को फैंस के साथ मुलाकात करने के साथ बिग बी ने उन्हें तोहफे भी बांटे। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग में दी।

'ये मेरी पूंजी है'

सालों से अमिताभ बच्चन की परम्परा चलती आ रही है कि वह अपने फैंस से हर संडे अपने घर जलसा के बाहर मुलाकात करते हैं और इस दिन की एक झलक अपने ब्लॉग में भी साझा करते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।7 जुलाई को बिग बी ने अपने ब्लॉग में अपनी कई सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं और एक नोट भी लिखा।

यह भी पढ़ें- खतरनाक स्टंट किये, बाल कटवाए... फिर भी Amitabh Bachchan की हिट फिल्म के लिए Zeenat Aman ने क्यों नहीं ली फीस?

इसमें उन्होंने बताया, 'यह पल बहुत भावुक कर देने वाला है। मेरे घर आने वाले सभी लोगों की उपस्थिति को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। आप सभी में सभी अच्छाइयां हों और भगवान की कृपा आप पर बनी रहे। ये मेरी पूंजी है। इसे मैं सदा सम्भाल कर अपने दिल में जगह दूंगा।'

संडे को बिग बी ने बांटे तोहफे

इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन को फैंस पर उपहार फेंकते हुए भी देखा गया। जो मेगास्टार की एक झलक पाने के लिए जलसा के बाहर इकट्ठा हुए थे। हालांकि, इसका खुलासा नहीं हो पाया है कि बिग बी ने उपहार में अपने फैंस को क्या दिया।

तस्वीरों में देख सकते हैं कि उनके हाथ में एक पैकेट है, जिसके अंदर कुछ नजर आ रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये उनकी फिल्म कल्कि 2989 एडी की टी-शर्ट है।

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म 

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो जल्द फिल्म द उमेश क्रॉनिकल्स में नजर आएंगे। इस फिल्म में इरफान खान के बेटे बाबिल खान बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इसके अलावा रजनीकांत के साथ ‘वैट्टियन’ में दिखेंगे। वहीं, कल्कि 2898 एडी के दूसरे भाग में अमिताभ अश्वत्थामा के किरदार को आगे बढ़ाएंगे। 

यह  भी पढे़ं- Kalki 2898 AD Box Office Day 10: नहीं थमा 'कल्कि' का कहर, वीकेंड पर जमाई धाक, कर लिया इतना बिजनेस