Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan से नाराज हुए फैंस, सोशल मीडिया पर ये बड़ी गलती बनी बिग बी के गले की फांस

अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है। इस बीच अपने एक पोस्ट के चलते सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन को ट्रोलिंग को सामना कर पड़ा रह है। बिग बी एक्स पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक ऐसा पोस्ट कर दिया कि उनके फैंस नाराज हो गए।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 17 Jul 2024 09:03 AM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन को भारी पड़ी ये गलती, (X Image)

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। इंटरनेट मीडिया पर हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन से प्रशंसक काफी नाराज हो गए हैं। दरअसल, उन्होंने एक्टर और निर्माता कमाल आर खान (केआरके) के नए गाने को अपने एक्स अकाउंट पर प्रमोट कर दिया। केआरके अक्सर फिल्मी सितारों पर विवादास्पद टिप्पणी करते रहते हैं। ऐसे में बॉलीवुड सितारों से अक्सर उनकी अनबन रहती हैं।

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले स्टार्स में शामिल हैं। फिल्म प्रमोशन से लेकर वायरल न्यूज तक, अभिनेता ट्विटर और ब्लॉग के जरिए फैंस तक अपनी राय पहुंचाते रहते हैं, लेकिन उनका कमाल राशिद खान का गाना प्रमोट करने की बात फैंस के लिए पचाना मुश्किल हो गया।

बिग बी का वायरल पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने अपने एक्स अकाउंट पर केआरके के गाने का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "टी- सीरीज का गाना मेरे साथिया लान्च हुआ, जिसे अंकित तिवारी ने गाया है और डीजे शेजवुड ने संगीतबद्ध किया है। कलाकार केआरके, रक्षिका शर्मा और कीया शर्मा। देखें और आनंद लें।" बस फिर क्या था, दूसरों पर तंज कसने वाले केआरके के गाने को यूं प्रमोट करता देख अमिताभ बच्चन के प्रशंसक उनसे नाराज हो गए।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan के दुश्मन बने अभिषेक बच्चन, पिता Amitabh Bachchan ने कहा-अब समय आ गया है...

Link : https://t.co/YPSIeM1v1r@TSeries @kamaalrkhan @officiallyankit pic.twitter.com/DwyYZOh5qt— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) July 16, 2024

सदी के महानायक पर भड़के फैंस

एक यूजर ने लिखा, "कृपया कुछ स्टैंडर्ड रखें।" वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि "इन्हें प्रमोट कर रहे हो अमिताभ जी इतने बुरे दिन आ गए हैं।" एक और यूजर ने लिखा कि "मैं कल्पना नहीं कर पा रहा हूं कि केआरके को एबी प्रमोट कर रहे हैं।" वहीं एक यूजर ने लिखा कि "सर कहां से कहां आ गए। इससे बेहतर किसी और गरीब का पोस्ट शेयर कर देते थोड़ा भला हो जाता। इस गाने में जो इंसान है, वह आपसे भी बूढ़ा दिख रहा है।" एक अन्य यूजर ने लिखा कि "अमित जी केबीसी और केआरके के बीच का फर्क समझिए । केआरके को प्रमोट मत कीजिए।"

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika की ब्लेसिंग सेरेमनी में Rajinikanth ने छुए बिग बी के पैर, अमिताभ के रिएक्शन ने जीता फैंस का दिल