Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan Birthday: बर्थ डे पर अमिताभ बच्चन का हुआ ग्रैंड वेलकम, फैंस के बीच इस खास अंदाज में आए बिग बी

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन का स्टारडम उम्र बढ़ने के बाद और भी बढ़ता जा रहा है। वह करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। लेकिन इतने लंबे समय बाद भी उनका स्टारडम टस से मस नहीं हुआ है। आज बिद बी का 81वां जन्मदिन है। अपने स्पेशल डे पर वह खास अंदाज में फैंस से मिलने जलसा के बाहर आए।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 11 Oct 2023 05:25 PM (IST)
Hero Image
Amitabh Bachchan gets grand welcome on his Birthday

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन बिजी शेड्यूल से अपने फैंस के लिए समय निकालना नहीं भूलते। आज बिग बी का 81वां जन्मदिन है। इस खास दिन को उन्होंने अपने फैंस के साथ स्पेशल अंदाज में सेलिब्रेट किया। फूल माला पहने अमिताभ बच्चन नंगे पांव जलसा के बाहर आए। उन्होंने फैंस का आभार जताया। अपने फेवरेट स्टार की झलक पाकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था।

फूल-माला पहने फैंस से मिलने आए अमिताभ बच्चन

11 अक्टूबर की रात अमिताभ बच्चन ने जलसा के बाहर आकर फैंस का आभार जताया। इसके बाद दोपहर में एक बार फिर उन्होंने फैंस को अपनी झलक दिखाई। इस बार बिग बी माला पहने और माथे पर तिलक लगाए फैंस के सामने आए। उन्होंने हाथ जोड़कर सभी का आभार जताया। इस दौरान अमिताभ बच्चन के चेहरे पर बड़ी स्माइल देखने को मिली। जलसा के बाहर खड़ी लाखों की तादाद में फैंस की भीड़ ने उनका वीडियो बनाया और फोटो क्लिक कीं।

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

फैंस ने अनोखे अंदाज में दिया सरप्राइज

न सिर्फ अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस से खास अंदाज में मुलाकात की, बल्कि फैंस ने भी उन्हें स्पेशल अंदाज में विश किया। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें कुछ फैंस को अमिताभ बच्चन के आइकॉनिक कैरेक्टर्स में देखा जा सकता है।

कोई 'शहंशाह' बनकर, तो किसी ने कुली फिल्म से बिग बी के किरदार का फेमस लुक कॉपी किया। एक फैन ने 'के पग घुंघरू बांधे मीरा चारे रे' से अमिताभ बच्चन की शेरवानी वाले लुक को कॉपी किया। अमिताभ की ही तरह दाढ़ी और हेयरस्टाइल कर फैंस ने उन्हें हुबहू कॉपी किया।

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्में

बिग बी को आखिरी बार फिल्म 'ऊंचाई' में देखा गया था। उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें, तो फैंस उन्हें 'प्रोजेक्ट के' में देखेंगे। इस फिल्म में वह प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीनस्पेस शेयर करते नजर आएंगे। इसके अलावा उनकी झोली में रिभू दासगुप्ता की 'सेक्शन 84' है।