Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Archies: अमिताभ बच्चन ने ‘द आर्चीज’ के पोस्टर रिलीज पर नाती अगस्त्य नंदा को दी बधाई, कहा- 'एक और बेटा बड़ा हो गया'

फिल्म का फर्स्ट लुक जारी होने की खुशी पर अमिताभ बच्चन ने नाती अगस्त्य नंदा को चेयर किया है और उसके लिए सोशल मीडिया पर प्यार भरा नोट लिखा है। बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का वीडियो सॉन्ग और पोस्टर शेयर करते हुए अपनी शुभकामनाएं दी

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Sun, 15 May 2022 07:30 AM (IST)
Hero Image
Amitabh Bachchan gives his blessings to grandson Agastya, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्ममेकर जोया अख्तर ने आज 14 मई को अपनी मच अवेटेड फिल्म 'द आर्चीज' का पहला लुक जारी कर दिया है। उनकी इस फिल्म से कई बड़े स्टारकिड्स डेब्यू करने वाले है। जिसे लेकर फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है। 'द आर्चीज' से मेगास्टार अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, बोनी कपूर व दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और शाहरूख खान व गौरी खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। पोस्टर रिलीज के मौके पर शहंशाह ने नाती को ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।

फिल्म का फर्स्ट लुक जारी होने की खुशी पर अमिताभ बच्चन ने नाती अगस्त्य नंदा को चेयर किया है और उसके लिए सोशल मीडिया पर प्यार भरा नोट लिखा है। बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का वीडियो सॉन्ग और पोस्टर शेयर करते हुए अपनी शुभकामनाएं दी और कैप्शन में लिखा, ".... एक और सनराइज .. मेरा नाती ..तुम्हें सभी आशीर्वाद अगस्त्य .. लव यू।"

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

बिग बी के अलावा अगस्त्य की बहन नव्या नवेली नंदा ने भी छोटे भाई को विश किया। नव्या ने इंस्टाग्राम पर भाई की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "हे जूनियर, यह तुम्हारा पल है। किसी को भी इसे खुद से छीनने मत देना दें। लव यू। तुम पर बहुत गर्व है।"

'द आर्चीज' को फिल्ममेकर जोया अख्तर और रीमा कागती मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। जबकि जोया अख्तर फिल्म को डायरेक्ट भी कर रही हैं। फिल्म का निर्माण भी दोनों के प्रोडक्शन हाउस टाइगर बेबी फिल्म्स ग्राफिक इंडिया के तहत किया जा रहा है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

फिल्म की कहानी 1960 की आर्चीज कॉमिक बुक पर बेस्ड होगी। जिसमें आर्ची एंड्रयूज, जगहेड जोन्स, बेट्टी कूपर, वेरोनिका लॉज, रेगी मेंटल और सबरीना स्पेलमैन नाम के टीनएज कैरेक्टर्स नजर आएंगे। कॉमिक बुक आर्चीज पर अब तक कई फिल्में बन चुकी हैं, लेकिन यह पहला मौका होगा जब इसका इंडियन वर्जन बनाया जाएगा। जो साल 2023 में देखने को मिलेगी।