Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अपनी इस तस्वीर के लिए अमिताभ बच्चन ने खाई बहुत गालियां, वीडियो में बताई आपबीती

महीने भर बाद अब अमिताभ मानते हैं कि उन्होंने यह तस्वीर शेयर करके बहुत बड़ी गलती की क्यूंकि इस वजह से उन्हें बहुत गालियां खानी पड़ी।

By Shikha SharmaEdited By: Updated: Fri, 08 Mar 2019 06:05 PM (IST)
Hero Image
अपनी इस तस्वीर के लिए अमिताभ बच्चन ने खाई बहुत गालियां, वीडियो में बताई आपबीती

मुंबई। अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडिया पर कितने एक्टिव हैं यह हर कोई जानता है। न कि एक प्रोफेशनल एक्टर की तरह वो अपनी फिल्मों की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं बल्कि अपनी पर्सनल राय, अपनी लिखी शायरी और ज्ञान की बातें भी वो इन प्लेटफार्म के ज़रिये लोगों के साथ बांटते रहते हैं। लेकिन, महीने भर पहले शेयर की गई अपनी ही तस्वीर के कारण बिग बी को कई गालियां खानी पड़ी हैं।

अमिताभ ने अपने सोशल अकोचुंत पर इस तस्वीर को तकरीबन एक महीने पहले शेयर किया था। इसे शेयर करते हुए अमिताभ ने बताया था कि यह तस्वीर उनके पहले मॉरिशस विज़िट की है और। इस तस्वीर में आप अमिताभ को चश्मा लागाए और व्हाईट टी-शर्ट पहने देख सकते हैं। लेकिन, अब अमिताभ मानते हैं कि उन्होंने यह तस्वीर शेयर करके बहुत बड़ी गलती की क्यूंकि इस वजह से उन्हें बहुत गालियां खानी पड़ी।

यह भी पढ़ें: Brahmastra Logo: ज़बर्दस्त है रणबीर-आलिया के 'ब्रह्मास्त्र' की पहली झलक, हिंदी सिनेमा में नई शुरुआत!

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) January 31, 2019

दरअसल, हाल ही में शाहरुख़ ने इस तस्वीर के बारे में अमिताभ से उनके स्पेशल शो 'बदला अनप्लग्ड' के दौरान पूछा। तस्वीर को देखते ही अमिताभ ने बताया कि यह तस्वीर किसी ने खिंची थी और अपना परिचय देने के लिए कुछ दिनों पहले उन्हें भेजी थी। अमिताभ ने कहा कि मेरी गलती यह हो गई कि इस तस्वीर में वो आदमी भी मेरे साथ था। मगर, माफ़ कीजियेगा... मैंने सोचा कि उनके साथ यह तस्वीर शेयर करूंगा तो उनका प्रचार हो जाएगा, इसलिए मैंने सिर्फ अपनी तस्वीर वाला हिस्सा शेयर किया। और कसम से बाद में मुझे बहुत गालियां खानी पड़ी।

बता दें कि शाह रुख़ अमिताभ की आनेवाली फ़िल्म 'बदला' को प्रोड्यूस कर रहे हैं और इस फ़िल्म के प्रमोशन के चलते उन्होंने अमिताभ के साथ कुछ कैंडिड इंटरव्यू का एक शो बनाया है जो वो हर थोड़े दिनों में ऑनलाइन रिलीज़ कर रहे हैं। इस शो में अमिताभ और शाह रुख़ दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक होती है और आज इसका दूसरा एपिसोड रिलीज़ हुआ है। 

यह भी पढ़ें: सोनाली बेंद्रे का यह लेटेस्ट फोटोशूट करेगा हर कैंसर पीड़ित को इंस्पायर, देखिये तस्वीरें

इस शो में शाहरुख़ ने अमिताभ के लिए बेहद खूबसूरत वीडियो तैयार किया है जिसमें उन्होंने अमिताभ की फिल्मों के कुछ सीन्स दर्शाएं हैं और अपनी आवाज़ में बिग बी की सभीं फिल्मों के नाम को जोड़ते हुए बेहद अच्छी लाइन्स पेश की हैं। और इसके बदले में अमिताभ ने शाह रुख़ को expose कर दिया और अपने Budambaaaa स्टाइल में उनके लिए भी एक वीडियो पेश किया जो कि बेहद फनी है। 

बता दें कि 'बदला' में तापसी पन्नू भी हैं और यह फ़िल्म 8 मार्च 2019 को रिलीज़ होगी। इस वीडियो में शाह रुख़ ने अमिताभ के साथ एक वीडियो सेल्फी भी ली और उनका गाना 'एक दूसरे से करते हैं प्यार हम...' भी गाया। यहां देखिये पूरा विडियो -