Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमिताभ बच्चन की नातिन Navya Naveli Nanda का पूरा हुआ सपना, IIM अहमदाबाद के इस कोर्स में मिला एडमिशन

बॉलीवुड स्टारकिड को मिलने वाली लाइमलाइट और पहचान से दूर नव्या नवेली नंदा अपने लिए एक अलग आसमान बना रही हैं। नव्या स्टार आइकन अमिताभ बच्चन और जया की नातिन हैं। उन्होंने प्रतिष्ठित भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) अहमदाबाद में एडमिशन ले लिया है। यहां रहकर वो दो साल के कोर्स के लिए पढ़ाई करेंगी। नव्या ने ये खुशी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 02 Sep 2024 11:42 AM (IST)
Hero Image
नव्या नंदा ने आईआईएम अहमादाबाद में लिया एडमिशन (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने अन्य स्टार किड की तरह एक्टिंग का रास्ता ना अपनाते हुए अपने लिए अलग प्रोफेशन चुना। वह एक एनजीओ चलाती हैं और अपने पापा की तरह सक्सेफुल बिजनेसमैन बनना चाहती हैं। हाल ही में नव्या का एक और बहुत बड़ा सपना पूरा हो गया है जिसका खुलासा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की एक पोस्ट के जरिए किया।

दो साल नव्या करेंगी एमीबीए की पढ़ाई

नव्या नवेली नंदा को आईआईएम अहमदाबाद (IIM) में बीपीजीपी एमबीए कोर्स में दाखिला मिल गया है। श्वेता बच्चन और निखिल नंदा की बेटी नव्या ने इंस्टाग्राम पर कैंपस की फोटो के साथ कई अन्य लोगों की तस्वीर शेयर की है। अब वो यहां रहकर अगले दो साल तक पढ़ाई करने वाली हैं।

नव्या ने लिखा, “सपने सच होते हैं!!!!!! अगले 2 सालों के लिए मेरा घर...बेस्ट पीपल और बेस्ट फैकल्टी के साथ! 2026 की बीपीजीपी एमबीए क्लास।

View this post on Instagram

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

ह भी पढ़ें: सिद्धांत चतुर्वेदी-नव्या नवेली नंदा का हुआ ब्रेकअप! 2 साल से एक्टर को डेट कर रही थीं अमिताभ की नातिन

नव्या ने टीचर को कहा थैंक्यू

पहली तस्वीर में उन्हें ब्लैक कलर के सूट में एक बोर्ड के साथ देखा जा सकता है जिसपर आईआईएम लिखा हुआ है। इसी के साथ उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो केक कटिंग के साथ इसे सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने अपने प्रसाद सर को भी धन्यवाद दिया जिन्होंने उन्हें कैट (CAT Exam) का एग्जाम क्लियर करने में उनकी मदद की।

बता दें कि नव्या नवेली नंदा ने जिस BPGP MBA प्रोग्राम में एडमिशन लिया है वह ब्लेंडेड मोड यानी कि ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों मोड में चलता है। इस हिसाब से नव्या के लिए ये कोर्स करने में और आसानी होगी। इसमें लाइव ऑनलाइन सेशन्स के साथ-साथ ऑन कैम्पस मॉड्यूल्स भी शामिल होते हैं।

बता दें कि स्वेता बच्चन ने एक इंटरव्यू में पहले ही इस बात को क्लियर कर दिया था कि नव्या का बॉलीवुड डेब्यू करने का कोई इरादा नहीं है। इससे पहले साल 2021 में जेंडर इक्विलीटी से लड़ने के लिए वो प्रोजेक्ट नवेली लॉन्च कर चुकी हैं। इसके अलावा वो What The Hell Navya के नाम से एक पॉडकास्ट भी चलाती हैं।

(डिस्क्लेमर- पूर्व में प्रकाशित खबर में कोर्स के बारे में स्पष्टता का अभाव था। अत: अब इसे तत्काल प्रभाव से संसोधित कर दिया गया है।)

यह भी पढ़ें: नव्या नवेली नंदा का ये अंदाज नहीं देखा होगा आपने, संगीत सेरेमनी में Super Hot बनकर पहुंची अमिताभ बच्चन की नातिन