Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य संग शाह रुख खान की बेटी सुहाना की तस्वीर वायरल, इस अंदाज में दोनों को साथ देख लोगों ने पूछा, 'आखिर माजरा क्या है?'

बिग बी नाती अगस्त्य नंदा और शाह रुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान दोनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं। अक्सर दोनों को एक साथ ​चिल और क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। उनके बीच की बॉन्डिंग को देखते हुए फैन्स इनके रिलेशनशिप में होने के भी कयास लगाने लगते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Tue, 14 Jun 2022 04:20 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : agastya nanda suhana khan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और किंग शाह रुख खान के बारे में फैंस हमेशा से ही करीब से जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। वहीं जब बात दोनों की फैमिली और उनके बच्चों की हो तो उनकी उत्सुकता और भी बढ़ जाती है। अमिताभ और शाह रुख ही नहीं बल्कि उनके बच्चें भी आपस में काफी क्लोज हैं। बिग बी नाती अगस्त्य नंदा और शाह रुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान दोनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं। अक्सर दोनों को एक साथ ​चिल और क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। वहीं उनके बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग को देखते हुए कई बार तो फैन्स इनके रिलेशनशिप में होने के भी कयास लगाने लगते हैं। इन्हीं खबरों के बीच एक बार फिर दोनों की एक नई तस्वीर चर्चा में आई हैं, जो तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर के सामने आते ही उनके डेटिंग की खबरों को फिर से हवा मिल रही है। यहां देखें तस्वीर...

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सुहाना खान और अगस्त्य नंदा की वायरल हो रही तस्वीर को इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सुहाना और अगस्त्य की ये तस्वीर उनकी सेल्फी है। इस तस्वीर में दोनों क्लोज नजर आ रहे हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि सुहाना खुद अगस्त्य संग अपनी सेल्फी लेती दिख रही हैं। वहीं अगस्त्य उनके पीछे खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान सुहाना जहां जैकेट पहने हुए हैं तो वहीं अगस्त्य प्लेन ब्लैक टी-शर्ट में दिख रहे हैं। इस दौरान फोटो में दोनों काफी अडोरेबल नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को फैंस न सिर्फ लाइक बल्कि इस पर कमेंट कर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। अब तब इस पर काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by @_agastya_nanda

इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा है, 'दोनों साथ में प्यारे लग रहे हैं।' तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखता है, 'अगस्त्य के साथ अनन्या ज्यादा अच्छी लगती।' वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'बना बनाया स्टारडम।' हालांकि कुछ लोग इस फोटो के सामने आने के बाद सुहाना और अगस्त्य को नोपोटिज्म को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।