Move to Jagran APP

Sooryavansham का ये बच्चा अब बन चुका है माचो मैन, अमिताभ बच्चन के 'पोते' के लुक्स देख भूल जाएंगे पसंदीदा एक्टर

Viral Photo फिल्म सूर्यवंशम अमिताभ बच्चन के करियर की सबसे यादगार फिल्मों में से एक है। 20 साल पहले इस फिल्म में बिग बी के पोते का किरदार निभाने वाला बच्चा बड़े होकर बेहद ही हैंडसम हो गया है। उनके लुक को देखकर आप बॉलीवुड एक्टर को भूल जाएंगे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 29 Dec 2022 03:37 PM (IST)
Hero Image
Amitabh Bachchan Grandson in Sooryavansham Has Grown Up Into Handsome Guy. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sooryavansham Child Actor Viral Photo: साल 1998 में आई फिल्म 'सूर्यवंशम' भले ही अपनी रिलीज के समय में कुछ खास कमाल न कर पाई हो, लेकिन ये फिल्म बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के करियर की सबसे यादगार फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने डबल रोल निभाया था। 'सूर्यवंशम' कितनी बार भी टीवी पर आए लोग इस फिल्म को बड़े ही चाव से देखते हैं। वैसे तो इस फिल्म के सभी किरदार यादगार हैं, लेकिन फिल्म में एक ऐसा चाइल्ड एक्टर था जिसने अपने क्यूट अंदाज से हर किसी का दिल जीत लिया था। फिल्म में अमिताभ बच्चन का पोता भानुप्रताप तो आपको याद होगा ही, जो दादा जी को खीर लाकर देता है। हीरा ठाकुर का वह बेटा बड़ा होकर अब बेहद ही क्यूट दिखता है।

बड़ा होकर अमिताभ बच्चन का पोता दिखता है माचो मैन

फिल्म 'सूर्यवंशी में अमिताभ बच्चन के पोते का किरदार निभाने वाले इस बच्चे का नाम आनंद वर्धन है, जोकि तेलुगु सिनेमा के एक बड़े स्टार है। आनंद 20 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो आनंद के दादा पी.बी श्रीनिवास पेशे से सिंगर थे, लेकिन आनंद ने अपने दादा के नक्शे कदम पर ना चलकर अभिनय का रास्ता अपनाया। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्टर की थी। उनकी पहली फिल्म 1997 में रिलीज हुई फिल्म प्रियरगलु है। इस फिल्म के बाद उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'सूर्यवंशम में काम किया।

बेहद हैंडसम दिखते हैं आनंद वर्धन

आनंद वर्धन के बड़े होकर बेहद ही हैंडसम दिखते हैं। आनंद अपने चार्म लुक्स से बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स को मात देते हैं। फिलहाल एक लम्बे समय से आनंद एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं। साल 1997 में उन्हें अपनी पहली ही फिल्म के लिए चाइल्ड एक्टर के तौर पर नंदी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो पी.बी.एस आनंद वर्धन के दादा ये चाहते थे कि जब उनके पोते एक्टिंग करें और आनंद ने अपने दादा के इस सपने को पूरा किया। आनंद वर्धन के दादा ने तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में 3000 हजार से अधिक गाने गाए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन भनोट की हालत देखकर राहुल वैद्य को आया तरस, अर्चना पर भड़के सिंगर बोले- ये बेहद ही...

यह भी पढ़ें: The Legend Of Maula Jatt: पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' को CBFC से नहीं मिली हरी झंडी