Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan की तबीयत अभी भी नाजुक, फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू करने में लगेगा समय

Amitabh Bachchan Health Updates अमिताभ बच्चन की चोट धीमी गति से भर रही है। इसके चलते उनके वापसी को अभी समय लगेगा। अमिताभ बच्चन फिल्म अभिनेता है। एक फिल्म के सेट पर शूटिंग करते समय वह चोटिल हो गए।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 08 Apr 2023 04:43 PM (IST)
Hero Image
Amitabh Bachchan Health Updates: अमिताभ बच्चन फिल्म अभिनेता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan Health Updates: फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन का हाल ही में फिल्म के सेट पर चोट लग गई थी। अब खबर आ रही है कि अमिताभ बच्चन को सेट पर वापसी करने में समय लगेगा। पिछले सप्ताह वह घर से बाहर निकले थे और महीनों पहले लगी हुई चोट के बाद उन्हें पहली बार देखा गया था।

अमिताभ बच्चन की तबीयत में सुधार धीमी गति से हो रहा है

अमिताभ बच्चन एक ऐड शूट करते नजर आए थे। डॉक्टर ने उन्हें ऐसा करने के लिए मना किया था लेकिन बिग बी अपने कमिटमेंट पर खड़े रहे, जहां तक लगातार शूटिंग की बात है। वह तुरंत नहीं हो पाएगी। उनके परिवार के खास दोस्त ने इस बारे में बताते हुए कहा, 'बच्चन साहब जल्दी से शूटिंग शुरू करना चाहते हैं लेकिन उनकी तबीयत में सुधार धीमी गति से हो रहा है। इस उम्र में कोई जोखिम नहीं लेना चाहता।'

अमिताभ बच्चन ने रिभु दासगुप्ता की सेक्शन 84 साइन की है

अमिताभ बच्चन ने रिभु दासगुप्ता की सेक्शन 84 चोट लगने के पहले साइन की है। हालांकि, अभी उनकी शूटिंग की डेट फाइनल नहीं की गई है। सेक्शन 84 में निमृत कौर की भी अहम भूमिका है। वह अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

निम्रत कौर ने कहा था, 'बिग बी के साथ पर्दे पर होना बड़ी बात है'

इस बारे में बताते हुए निम्रत कौर ने कहा था, 'एक्शन और कट के बीच अमिताभ बच्चन के साथ पर्दे पर होना बहुत बड़ी बात है। शहर ने एक छोटे से गांव की लड़की को बहुत बड़ा सपना दिया है। मैं रिभु दासगुप्ता की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे इतनी बड़ा अवसर दिया है। मेरी रातों की नींद उड़ गई है।'

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति भी होस्ट करते हैं

अमिताभ बच्चन फिल्म अभिनेता है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है। वह कौन बनेगा करोड़पति भी होस्ट करते हैं। वह कई फिल्मों में नजर आनेवाले है। वह हाल ही में, ब्रह्मास्त्र में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका थी।

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)