Move to Jagran APP

'मेरे साथ तो बिल्कुल रोमांटिक नहीं थे', जया बच्चन ने जब खोला था अमिताभ बच्चन का सबसे बड़ा राज

Amitabh Bachchan Jaya Bachchan Marriage Anniversary अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी को 3 जून 2023 को 50 साल पूरे हो रहे हैं। इस खास मौके पर जानिए आखिर क्यों गुड्डी एक्ट्रेस ने बिग बी को अनरोमांटिक बताया था।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 01 Jun 2023 06:13 PM (IST)Updated: Thu, 01 Jun 2023 06:13 PM (IST)
When Jaya Bachchan Called Big B Unromantic in Simi Garewal Show/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan Jaya Bachchan Marriage Anniversary: फिल्मी पर्दे से लेकर असल जिंदगी में भी दो सितारों का प्यार परवान चढ़े ऐसा कम ही देखने को मिलता है। जया बच्चन और अमिताभ बच्चन भी उन्हीं कपल्स में से एक हैं। दोनों की शादी 3 जून 2023 को 50 साल पूरे हो रहे हैं। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन बॉलीवुड के आइडल कपल में से एक हैं।

दोनों ने एक साथ जंजीर और शोले और मिली जैसी फिल्मों में साथ काम किया। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आज के समय में जहां एक लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद भी ज्यादातर स्टार्स के ब्रेकअप हो जाते हैं, तो वहीं बिग बी और जया बच्चन में एक नजर का प्यार हो गया था और दोनों ने साल 1973 में शादी कर ली थी।

लेकिन जब जया बच्चन सिमी ग्रेवाल के शो में पहुंचीं थीं, तो उन्होंने अमिताभ बच्चन को लेकर ऐसी बात कही थी, जिससे शायद आप भी अंजान हों।

जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन को बताया था अनरोमांटिक

10 साल पहले जब जया बच्चन और अमिताभ बच्चन ने एक्ट्रेस और होस्ट सिमी ग्रेवाल के शो Rendezvous With Simi Garewal में शिरकत की थी, तो उस दौरान दोनों जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन को लेकर कई राज खोले। जब सिमी ग्रेवाल ने जया बच्चन से ये पूछा कि अमिताभ बच्चन असल जिंदगी में कितने रोमांटिक हैं, तो एक्ट्रेस ने तपाक से इसका जवाब देते हुए कहा, "मेरे साथ तो रोमांटिक नहीं हैं"।

उनकी बात को बीच में काटते हुए अमिताभ बच्चन ने पूछा, क्या मुझे घुटनों पर जाकर प्रपोज करना चाहिए था। जिसका जवाब देते हुए जया बच्चन ने कहा, "नहीं, ये शुरुआत से ही बहुत शर्मीले स्वभाव के रहे हैं। शायद अगर इनकी गर्लफ्रेंड होती तो शायद ये रोमांटिक होते"।

ये कभी बात ही नहीं करते थे -जया बच्चन

जब सिमी ग्रेवाल ने उनसे ये कहा कि आप भी उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं, क्या वह आपके साथ रोमांटिक हुए हैं, तो इसका जवाब देते हुए जया बच्चन ने कहा, "नहीं, हम कभी बात ही नहीं करते थे। ये बहुत ही कम बात करते हैं"। सिमी ग्रेवाल जब ये बात सुनकर हैरान हो गईं, तो अमिताभ बच्चन ने कहा, "मुझे लगता है ये समय की बर्बादी है"।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पहली मुलाकात गुड्डी के सेट पर हुई थी, लेकिन उससे पहले अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन की फोटो मैगजीन में देखी थीं, जिसके बाद उन्होंने जया बच्चन के बारे में इन्क्वायरी निकाली थी और जब उन्हें ये पता चला कि जया बच्चन को गुड्डी में कास्ट किया जा रहा है, तो वह काफी एक्साइटेड हो गए थे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.