Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan के लिए ऐसी दीवानगी, फैन ने घर के बाहर लगाई उनकी प्रतिमा, अब गूगल मैप पर मिली खास जगह

अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री का वह सितारा हैं जिनका स्टारडम फिल्म हिट होने के बाद से आजतक बना हुआ है। उन्होंने जंजीर कभी खुशी कभी गम जैसी कई फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड के अलावा वह टीवी इंडस्ट्री में भी नाम कमा चुके हैं। अमिताभ बच्चन के कई फैंस हैं। उनके एक फैन ने अपने घर के बाहर उनकी प्रतिमा लगाई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 30 Jul 2024 07:41 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हर एक्टर के फैन होते हैं। बड़े से बड़ा कलाकार हो या ठीकठाक सफलता हासिल करने वाला सितारा, फैंस तो लगभग हर किसी के होते हैं। लेकिन कुछ फैंस ऐसे होते हैं, जो सितारों के लिए अपना प्यार जताने के लिए दीवानगी की हद पार कर देते हैं। इनमें से ही एक हैं सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, जिनके फैन ने कुछ ऐसा किया कि उनकी प्रतिमा गूगल मैप पर लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बन गई है। 

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। सिर्फ इंडिया में ही नहीं, बल्कि विदेश में भी उनके कई फैन हैं। अमिताभ बच्चन अपनी कमाल की एक्टिंग के अलावा बोलने के अंदाज और बातों के लिए भी फेमस हैं। पर्दे पर दिखने वाला उनका ये अंदाज उनके फैंस को खूब भाता है।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan से सोशल मीडिया पर हुई बड़ी चूक, 'अग्निपथ' को लेकर लिखे कैप्शन पर मांगी माफी

फैन ने लगाई अमिताभ बच्चन की प्रतिमा

अमेरिका के न्यूजर्सी में एक भारतीय-अमेरिकी बिजनेसमैन गोपी सेठ ने अपने घर के बाहर अमिताभ बच्चन की प्रतिमा को लगाया था। यह स्टेच्यु उनके केबीसी वाले लुक में है। जिस जगह यह प्रतिमा लगी है, वह मैनहट्टन से करीब 35 किलोमीटर दूर है। यह प्रतिमा अगस्त 2022 में लगाई गई थी। अब यही प्रतिमा गूगल मैप पर लोगों के लिए आकर्षण के केंद्र के रूप में सूचीबद्ध की गई है।

टूरिस्ट अट्रैक्शन बन गई है ये जगह

पीटीआई से बातचीत में गोपी सेठ इस बात की खुशी जताई। उन्होंने कहा, ''हमारा घर पॉपुलर टूरिस्ट अट्रैक्शन बन गया है। इसके लिए मैं अमिताभ बच्चन जी का धन्यवाद करना चाहूंगा। ‘गूगल सर्च’ पर मान्यता प्राप्त होने के बाद हमारे घर की तरफ आने वाले लोगों की संख्या रोजाना बढ़ रही है।''

उन्होंने ये भी बताया कि अमिताभ बच्चन के फैंस इस जगह आकर सेल्फी लेते हैं और सोशल मीडिया पर उसे शेयर करते हैं।

यह भी पढ़ें: कल्कि के बाद गुजराती फिल्म में दिखेंगे अमिताभ बच्चन, हंसी से लोट-पोट कर देगा ट्रेलर