Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan: 'गर्व महसूस होता है...', अभिषेक बच्चन के लिए पिता अमिताभ ने किया भावुक पोस्ट

अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। यहां वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई जानकारियां फैंस के साथ शेयर करते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अभिषेक बच्चन को लेकर नोट लिखा है। इसके साथ ही उनकी फिल्म घूमर को लेकर भी तारीफ की है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 04 Feb 2024 04:42 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करते रहते हैं। कई बार बिग बी अभिषेक बच्चन के लिए खुशी भरे नोट्स शेयर करते हैं।

अब रविवार दोपहर को भी बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे और एक्टर अभिषेक के लिए एक भावुक कर देने वाला नोट लिखा है, क्योंकि हाल ही में अभिषेक की घूमर ने एक अवार्ड शो में तीन पुरस्कार जीते हैं। अपने नोट में अमिताभ ने शेयर किया कि उन्हें अभिषेक पर गर्व है।

यह भी पढ़ें: Black OTT Release: 19 साल बाद ओटीटी पर आई अमिताभ बच्चन-रानी मुखर्जी की 'ब्लैक', जानें कहां देख सकेंगे फिल्म

अमिताभ बच्चन ने किया ये पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने आज 4 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम पर अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की फिल्म 'घूमर' के लिए एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने घूमर का पोस्टर दिखाया और कैप्शन में लिखा, 'मेरी प्रार्थनाएं, मेरी प्रशंसा और आपके लिए प्यार अभिषेक.. आप मुझे बहुत गौरवान्वित महसूस कराते हैं.. सबसे योग्य.. सिर्फ यही नहीं, बल्कि और भी बहुत कुछ अतीत, वर्तमान और भविष्य'।

इस पोस्ट पर अभिषेक बच्चन ने भी कमेंट किया और हाथ जोड़कर और मुस्कुराते हुए इमोजी शेयर की।

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

क्या है घूमर की कहानी

अगस्त 2023 में रिलीज हुई, घूमर एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। इसमें अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर, शबाना आजमी और अंगद बेदी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दिए हैं। यह फिल्म सैयामी खेर द्वारा अभिनीत एक क्रिकेट खिलाड़ी की विजयी कहानी है, जो अभिषेक बच्चन द्वारा अभिनीत अपने कोच के मार्गदर्शन में एक क्रिकेटर के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन करती है। इस फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया।

जब यह फिल्म पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तब भी अमिताभ बच्चन ने अपने एक ब्लॉग पोस्ट में इसकी समीक्षा की थी और इस स्पोर्ट्स ड्रामा को 'बिल्कुल अविश्वसनीय' कहा था। बिग बी ने बताया था कि उन्होंने इस फिल्म को दो बार देखा था।

यह भी पढ़ें: Anil Kapoor ने सुनाया अमिताभ-दिलीप की फिल्म 'शक्ति' में अपने किरदार का मजेदार किस्सा, बोले- 'लोग थिएटर से बाहर चले गए'