Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमिताभ बच्चन ने KRK की बायोग्राफी को जैसे ही किया प्रमोट, ट्रोलर्स बोले- क्या अब आपके इतने बुरे दिन आ गए?

बिग बी ने कमाल राशिद खान की बायोग्राफी को प्रमोट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। अमिताभ बच्चन उनकी बायोग्राफी को प्रमोट कर रहे हैं इस पर अभिनेता अमिताभ लगातार ट्रोल हो रहें हैं। रनबीर पुष्प द्वारा लिखी गई किताब मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल केआरके। कमाल आर खान की बायोग्राफी है।

By Priti JhaEdited By: Updated: Thu, 26 May 2022 12:13 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, कमाल राशिद खान photo : instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं। बिग बी के ट्वीट्स को लोग ध्यान से देखते और पढ़ते भी हैं। इसी के चलते कोई गलती होने पर कई बार अमिताभ बच्चन ट्रोल भी हो जाते हैं। अब बिग बी ने कमाल राशिद खान उर्फ KRK की बायोग्राफी को प्रमोट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। अमिताभ बच्चन उनकी बायोग्राफी को प्रमोट कर रहे हैं इस पर अभिनेता अमिताभ लगातार ट्रोल हो रहें हैं। रनबीर पुष्प द्वारा लिखी गई किताब मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल केआरके। कमाल आर खान की बायोग्राफी है। इस किताब को अमिताभ बच्चन ने तो प्रमोट किया है जिसे कमाल आर खान ने भी ट्वीट कर लिखा कि मेरी जीवनी कॉन्ट्रोवर्शियल आज महानायक अमिताभ बच्चन सर द्वारा लॉन्च की गई है। 

अपने विवादित बयानों और बॉलीवुड सितारों की फिल्मों के रिव्यू को लेकर कमाल आर खान खूब चर्चा में रहते हैं। मालूम हो कि बॉलीवुड में शायद ही कोई सेलिब्रिटी होगा जिसके लिए कमाल खान ने अपना ओपिनियन न दिया हो, वह अक्सर कलाकारों को भला-बुरा भी कहते नजर आते हैं और अपने विवादित बातों की वजह से केआरके को खूब ट्रोल भी किया जाता है और अब अमिताभ बच्चन ने कमाल आर खान के जीवन पर लिखी किताब को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लॉन्च किया है। जिसके बाद केआरके ने उन्हें धन्यवाद भी दिया है लेकिन इस बात से यूजर्स खासा खफा नजर आ रहे हैं और बिग-बी से एक के बाद एक सवाल कर रहे हैं। इसके अलावा कई यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करते दिखाई दिए।

जानकारी हो कि केआरके ने ट्वीट करते हुए बताया था कि उनकी बायोग्राफी 'कॉन्ट्रोवर्शियल केआरके' 26 मई को लॉन्च होगी। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने इस बायोग्राफी के बारे में ट्वीट किया है। मालूम हो कि केआरके अक्सर सेलेब्स और उनकी फिल्मों को लेकर कमेंट करते रहते हैं। अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर करते हुए हैशटैग केआरके लिखा है। उनके ऐसा करते हीं इस पोस्ट के जवाब में KRK ने उन्हें कहा शुक्रिया।

अमिताभ बच्चन के इस बायोग्राफी के बारे में ट्वीट करते हीं वो ट्रोल होने लगे। लोग उन्हें कमेंट्स में काफी ट्रोल कर रहे हैं और खरी-खोटी सुना भी रहे हैं। लगता है कमाल राशिद खान के चक्कर में अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को नाराज कर दिया है। कुछ लोगों को लग रहा है कि अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है और इस वजह से ये ट्वीट किया गया है। एक यूजर ने लिखा कि आपके इतने बुरे दिन आ गए हैं कि अब आप इसकी बायोग्राफी प्रमोट कर रहे हो। अन्य एक ने लिखा, 'जब एबीसीएल डूबी थी तब भी इतने खराब दिन नहीं आए थे। आखिर क्या मजबूरी है बच्चन साहब आपकी?'  

बॉलिवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के कमाल आर खान यानी केआरके की बायॉग्रफी को सोशल मीडिया पर प्रमोट के बाद बिग बी अपने ही फैंस के निशाने पर शायद इसलिए भी आ गए हैं। क्योंकि बॉलिवुड के सबसे विवादित सिलेब्रिटीज की बात की जाए तो उसमें शायद कमाल आर खान का नाम भी लिया जाता। अमिताभ के इस ट्वीट पर लोगों ने उनकी खूब आलोचना की है। खुद को प्रड्यूसर, अभिनेता और फिल्म क्रिटिक कहने वाले केआरके कई बॉलिवुड सिलेब्स पर विवादित टिप्पणी कर चुके हैं। उनकी ये बातें इतनी बढ़ गई थीं कि कोर्ट को आदेश देना पड़ा कि अब वह सलमान खान के बारे में कुछ नहीं बोलेंगे। अब बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने इन्हीं केआरके की बायॉग्रफी लॉन्च की है जिसके बाद वह लोगों के निशाने पर आ गए हैं। यूजर्स केआरके को भी जमकर ट्रोल कर रहे हैं और एक से बढ़कर एक मीम बना रहे हैं।