Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan: मुंबई की बारिश में नंगे पैर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे अमिताभ बच्चन, वीडियो हुआ वायरल

Amitabh Bachchan 80 वर्ष के अमिताभ बच्चन काफी एक्टिव हैं। वह सोशल मीडिया पर तो अपने फैंस से जुड़े रहते ही हैं लेकिन इसके अलावा वह फिल्मों के जरिये भी फैंस का भरपूर मनोरंजन करते हैं। हाल ही में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह नंगे पैर सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचें।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 17 Aug 2023 05:12 PM (IST)
Hero Image
Amitabh Bachchan Reach Siddhivinayak Temple With Barefoot Video Goes Viral on Internet /Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan Viral Video: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। 80 साल की उम्र में भी बिग बी अपने फैंस से जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़ते। कभी उनका ट्वीट तो कभी उनका कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में आ ही जाता है।

हाल ही में 'प्रोजेक्ट-के' एक्टर का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन गणपति बाप्पा के दर्शन करने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हैं। जो बात फैंस को हैरान कर रही है, वो ये की मंदिर के बाहर भी अमिताभ बच्चन ने चप्पल नहीं पहनी हुई हैं।

बारिश में सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे अमिताभ बच्चन

बी टाउन के शहंशाह अमिताभ बच्चन के वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन सफेद कुर्ते-पायजामे और शॉल ओढ़े हुए सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बाप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे।

मुंबई में इस वक्त बारिश का मौसम है, ऐसे में बिग बी को नंगे पैर देखकर उनके कई फैंस चिंतित हो गए। हालांकि, ये भी माना जा रहा है कि बिग बी अपने बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्म 'घूमर' की सफलता के लिए मंदिर में बप्पा की पूजा करने के लिए गए थे। टाइट सिक्योरिटी के बीच अमिताभ बच्चन ने गणपति बाप्पा की पूजा-अर्चना की और उनका आशीर्वाद लिया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस से भी बिना चप्पलों के मुलाकात करते हैं अमिताभ बच्चन

वैसे आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब अमिताभ बच्चन बिना चप्पलों के कहीं नजर आ हैं। इससे पहले भी एक बार जब वह अपने फैंस से रूबरू हुए थे, तो उन्होंने अपनी चप्पल उतारकर फैंस से मुलाकात की थी। अमिताभ बच्चन की इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

बिग बी की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'प्रोजेक्ट-के' में नजर आएंगे, जिसका टीजर सामने आ चुका है। इसके अलावा 'कौन बनेगा करोड़पति-15' भी ऑनएयर हो चुका है।