Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan ने सेट पर अचानक शुरू कर दी रिकॉर्डिंग, जया बच्चन का रिएक्शन देख शॉक्ड हुए यूजर्स

Amitabh Bachchan Jaya Bachchan Viral Video सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन अपने चाहने वालों के लिए तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हैं लेकिन हाल ही में अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन की नॉलेज के बिना एक वीडियो शेयर किया। जिसमें एक्ट्रेस का रिएक्शन देखकर यूजर्स भी पूरी तरह से हैरान रह गए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 06 Sep 2023 05:52 PM (IST)
Hero Image
Amitabh Bachchan Record a Video of Jaya Bachchan । Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan Viral Video: अमिताभ बच्चन 80 साल की उम्र में भी सिर्फ फिल्मों के जरिये ही अपने फैंस का मनोरंजन नहीं करते, बल्कि सोशल मीडिया पर वह अपने चाहने वालों को अपनी रोजमर्रा लाइफ की अपडेट देते हैं। वह ब्लॉग से लेकर ट्विटर पर आए दिन कोई न कोई वीडियो या कविता शेयर करते हैं।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर जितने एक्टिव हैं, उतना ही उनकी पत्नी जया बच्चन सोशल मीडिया से दूर रहती हैं।

हाल ही में अमिताभ बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बिना जया बच्चन की जानकारी के वीडियो रिकॉर्ड करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, लोगों को वीडियो तो काफी पसंद आ रहा है, लेकिन फैंस जया बच्चन के रिएक्शन से पूरी तरह हैरान हो गए हैं।

अमिताभ बच्चन ने अचानक सेट पर शुरू की रिकॉर्डिंग

अमिताभ बच्चन के चाहने वाले उन पर प्यार लुटाने से कभी भी पीछे नहीं रहते हैं। हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन शेरवानी पहने हुए सेट पर बैठे हुए हैं। उनके बगल में जया बच्चन बैठी हैं।

इस वीडियो में उनके बगल में जया बच्चन बैठी हैं, जिन्होंने साड़ी के साथ कानों में झुमके और गले में नेकलेस पहना है। वीडियो में अमिताभ बच्चन स्लो-मो फिल्टर का इस्तेमाल करते हुए अपने फेस की तरफ से अचानक ही जया बच्चन की तरफ अपने कैमरे को घुमा देते हैं। अचानक ही कैमरे को अपनी तरफ देख जया बच्चन मुस्कुरा देती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

सोशल मीडिया यूजर्स ने बिग बी के वीडियो पर दिए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर अक्सर जया बच्चन के मीडिया पर गुस्सा करते हुए वीडियो वायरल होते हैं, ऐसे में जब यूजर्स ने उन्हें मुस्कुराते हुए देखा, तो वह भी एकटक बस देखते ही रह गए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "मैं बहुत ज्यादा सदमे में हूं, क्योंकि जया जी मुस्कुरा रही हैं"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "आपकी पत्नी मुश्किल से हंसती हैं। आपने नामुमकिन को मुमकिन करके दिखा दिया है। सिर्फ आप ही हैं, जो उन्हें स्माइल करवा सकते हैं"। अन्य यूजर ने लिखा, "सर क्या ये वीडियो निकालने के बाद आपको डांट पड़ी थी। नेशन वांट्स टू नो"। फैंस बिग बी और जया बच्चन के वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं।