Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan ने किराए पर उठाया करोड़ों की कीमत का लग्जरी ऑफिस, KBC 15 के बाद ऐसे कमाएंगे मोटा मुनाफा

Amitabh Bachchan Office Rent अमिताभ बच्चन का पॉपुलर टीवी रियलिटी कौन बनेगा करोड़ सीजन 15 हाल ही में समाप्त हुआ है। इस शो की समाप्ति के बाद बिग बी ने एक बड़ा फैसला लिया जिसके चलते एक्टर ने अपने एक लग्जरी ऑफिस को किराए पर उठा दिया है। आइए इस लेख में जानते हैं कि अमिताभ ने कितने करोड़ में अपने ऑफिस पर लीज पर दिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 30 Dec 2023 03:59 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन ने किराए पर दिया ये ऑफिस (Photo Credit-Twitter)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Amitabh Bachchan Mumbai Office: अमिताभ बच्चन का नाम हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म कलाकारों में शुमार है। इनसी जुड़ी कोई भी खबर हमेशा से चर्चा का विषय बनती है।

मौजूदा समय में बिग बी का नाम उनके मुंबई के ओशिवारा स्थित आलीशान ऑफिस को लेकर चर्चा में है। खबर है कि अमिताभ ने अपने इस लग्जरी दफ्तर को किराए पर उठा दिया है, जिसके बदले में सदी के महानायक ने एक म्यूजिक कंपनी से मोटी रकम वसूली है।

बिग बी ने किराए पर दिया ऑफिस

इन दिनों सेलेब्स अपने प्रोपर्टी को किराए देने की तरीका अपना रहे हैं। इस मामले में अब अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल होता है। ई टाइम्स की खबर के मुताबिक अमिताभ ने मुबंई के ओशिवारा स्थित अपने ऑफिस को मशहूर म्यूजिक कंपनी वॉर्नर को 5 साल के लिए किराए पर दे दिया है।

इस ऑफिस लीज के लिए बिग बी ने एडवांस में 1.03 करोड़ की सिक्योरिटी धनराशि ली है। जबकि उनके इस दफ्तर का एक साल का किराया 2.7 करोड़ का रखा है। अमिताभ के इस ऑफिस का स्पेस 10 हजार वर्ग फुट है, जोकि ओशिवारा की लोक्टस सिग्नेचर बिल्डिंग में 21वें मंजिल पर है।

बता दें कि इस प्रोपर्टी को किराए पर लेने के लिए 2.88 लाख की स्टाम्प ड्यूटी भी लगी है। इतना ही नहीं मुंबई के ओशिवारा की इस आलीशान बिल्डिंग में काजोल, मनोज बाजपेयी, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन जैसे कलाकारों के ऑफिस पहले से ही हैं।

बिग बी ऐसे कमाएंगे मोटा मुनाफा

दरअसल इस साल अगस्त के महीने में अमिताभ बच्चन ने 7.8 करोड़ की कीमत में इस ऑफिस स्पेस को खरीदा था। 30 नवंबर को उनके इस ऑफिस के किराए के सौदा तय हुआ है। बिग बी के इस ऑफिस का किराया प्रति साल के हिसाब से 2.7 करोड़ है, ऐसे में अगले 5 तक वह 13 करोड़ से ज्यादा की धनराशि किराए के रूप में आसानी से कमा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan ने नम आंखों से 'कौन बनेगा करोड़पति' को कहा अलविदा, भारी मन से केबीसी फैंस को कही ये भावुक बात