Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अभिषेक की 'घूमर' ने जीता वीरेंद्र सहवाग का दिल, अमिताभ बच्चन ने यूं किया रिएक्ट

Amitabh Bachchan On Virender Sehwag अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर स्टारर फिल्म घूमर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। स्पोर्ट्स ड्रामा इस फिल्म का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने डायरेक्टर आर बाल्की की इस फिल्म की जमकर तारीफ की है। वहीं रहाणे ने भी इस फिल्म की प्रशंसा की है।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 18 Aug 2023 10:11 AM (IST)
Hero Image
सहवाग को पसंद आई घूमर (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: 'पैडमैन' और 'पा' जैसी शानदार फिल्म बनाने वाले मशहूर डायरेक्टर आर बाल्की एक और नई फिल्म 'घूमर' लाए हैं। स्पोर्ट्स ड्रामा इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर ने अहम भूमिका निभाई है। जबकि अमिताभ बच्चन कैमियो रोल में नजर आए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने 'घूमर' की तारीफ की है, जिसको लेकर बिग बी का रिएक्शन सामने आया है।

सहवाग को पसंद आई 'घूमर'

वीरेंद्र सहवाग को अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की घूमर काफी ज्यादा पसंद आई है। अमिताभ बच्चन ने सहवाग का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में सहवाग ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि- ''मैंने घूमर फिल्म देखी मुझे बहुत अच्छी लगी, बहुत समय बाद क्रिकेट पर आधारित कोई फिल्म देखने से काफी आनंद आया, इसमें क्रिकेट तो है ही, मगर एक क्रिकेटर के जीवन में कितने संघर्ष होते हैं, वो भी आपको इसमें आसानी से देखने को मिल जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

खासतौर पर इंजरी से वापस आकर खेलना कितना संघर्षपूर्ण होता है उसका अंदाजा आपको लग जाएगा। मैं स्पिनर्स को इज्जत नहीं देता हूं लेकिन सैयामी खेर की गूगली ने मुझे काफी इंस्प्रेस किया है, ये रोल बहुत मुश्किल था और उन्होंने इमोशनल कर दिया। कोच की भी मैं नहीं सुनता लेकिन अभिषेक बच्चन की एक्टिंग देख आपका भी इरादा बदल जाएगा। जैसे बच्चन साहब ने कहा की आई दिस गेम मैं भी कहता हूं, बहुत सारे आंसू लेकर जाना क्योंकि ये काफी इमोशनल फिल्म है, जो आपको रुलाएगी।''

रहाणे ने भी की 'घूमर' की तारीफ

सहवाग के इस वीडियो के कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि- ''इतने साधारण शब्दों में बहुत बड़ी बात कह दी आपने,मेरा आभार और स्नेह।'' वीरेंद्र सहवाग के अलावा टीम इंडिया टेस्ट प्लेयर अजिंक्य रहाणे ने भी घूमर की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल स्टोरी शेयर की है, जिसमें रहाणे ने कहा कि- ''मैंने घूमर देखी, जोकि मुझे काफी अच्छी लगी, ये एक प्रेरणादायक फिल्म है।

सैयामी खेर ने काफी अच्छी एक्टिंग की है, बहुत चुनौतीपूर्ण होता है कि राइट हैंडर होने के बाद लेफ्ट हैंड से बॉलिंग करना। अभिषेक बच्चन ने भी फिल्म में दमदार अदाकारी की है।'' रहाणे के अलावा हर्षा भोगले ने भी आर बाल्की की घूमर की जमकर प्रशंसा की है।