Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब नाते-पोतियों ने उड़ाया Amitabh Bachchan की फिल्म Kalki 2898 AD का मजाक, बोले- हमें समझ नहीं आई

Kaun Banega Crorepati Season 16 के हालिया एपिसोड में एक कंटेस्टेंट के सामने बिग बी ने ऐसी बात बोली की हर कोई हंसने लगा। बिग बी ने अपने घर से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया जब उनके नाती-पोतों ने उनका मजाक बनाया था। एक्टर ने बताया कि बच्चों को कल्कि अच्छी नहीं लगी क्योंकि उन्हें कुछ समझ ही नहीं आया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 16 Sep 2024 06:46 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन के नाति-पोतों ने उड़ाया उनकी फिल्म का मजाक

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बीते 27 जून को अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास स्टारर फिल्म कल्कि रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा परफॉर्म किया और क्रिटिक्स से इसको अच्छा रिस्पॉन्स मिला। एक तरफ जहां हर तरफ अमिताभ के अश्वथामा किरदार की तारीफ हुई वहीं उनके परिवार के बच्चों को ही ये फिल्म पसंद नहीं आई। ये मजेदार वाक्या एक्टर ने केबीसी के मंच से शेयर किया।

पोते-पोतियों के साथ देख रहे थे फिल्म

अमिताभ बच्चन ने कबूल किया कि उनके पोते-पोतियों ने कल्कि 2898 एडी का मजाक उड़ाया। कौन बनेगा करोड़पति के हालिया एपिसोड के दौरान बिग बी ने अपने पोते-पोतियों के बारे में खुलकर बात की। बता दें कि एक्टर के तीन पोते-पोतियां हैं जिनमें बेटी के बच्चों में नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा हैं। वहीं आराध्या बच्चन उनके बेटे अभिषेक की बेटी हैं। फिलहाल अमिताभ ने यह नहीं बताया कि वह अपने किस पोते के साथ फिल्म देख रहे थे।

यह भी पढ़ें: KBC 16: महिला ने अमिताभ से पूछा गर्ल्स कॉलेज जाने को लेकर सवाल, एक्टर बोले - पूरी पोल खुल जाएगी

अमिताभ बच्चन का उड़ाया गया मजाक

केबीसी के एपिसोड के दौरान अमिताभ के सामने हॉट सीट पर त्रिशूल सिंह चौधरी थे। एक्टर ने बताया कि वो बच्चों के साथ एक हॉलीवुड स्काई-फाई फिल्म देख रहे थे। फिल्म देखने के बदा बिग बी को कुछ समझ नहीं आया, तो उन्होंने कहा कि मुझे फिल्म अच्छी नहीं लगी। इस पर उनके पोते-पोतियों ने उन्हें चिढ़ाया और कहा कि हमें भी आपकी कल्कि समझ नहीं आई। इसके बाद सभी जोर -जोर से हंसने लगे।

कल्कि को नाग अश्वविन ने डायरेक्ट किया है। कल्कि ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार,कल्कि ने ग्रास 700 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। वहीं बहुत जल्द फिल्म के दूसरे पार्ट को लाने की भी बात की जा रही है। सीक्वल की शूटिंग लगभग पांच-छह महीनों यानी अगले साल जनवरी-फरवरी तक शुरू हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD के सीक्वल को लेकर आया बड़ा अपडेट, Prabhas के फैंस को करना होगा इंतजार