Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रभास नहीं मेरे लिए....'कल्कि 2898 एडी' की ऐतिहासिक कमाई पर Amitabh Bachchan ने इस तरह किया रिएक्ट

मेगास्टार के नाम से चर्चित अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों फिल्म कल्कि 2898 एडी में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। अश्वत्थामा के रोल में उनकी दमदार एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। साइंस फिक्शन और मायथोलॉजी के कॉम्बिनेशन की कल्कि फिल्म पर बॉक्स ऑफिस पर नोटों की बरसात हुई और अब भी फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 17 Jul 2024 04:43 PM (IST)
Hero Image
कल्कि 2898 एडी फिल्म की सफलता पर बोले अमिताभ बच्चन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नाग अश्विन की डायरेक्टोरियल फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का तूफान ला दिया है। उतार चढ़ाव के बावजूद ये फिल्म धुंआधार बिजनेस करने में सक्सेसफुल रही है। प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन को लीड रोल में लेते हुए इस फिल्म की कहानी को गढ़ा गया है।

कल्कि मूवी ने टिकट विंडो पर 1000 करोड़ के पार की कमाई कर ली है। फिल्म की इस उपलब्धि पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है।

अमिताभ ने दिखाई कल्कि की शूटिंग

कल्कि फिल्म की शूटिंग को दिखाते हुए अमिताभ बच्चन ने डायरेक्टर नाग अश्विन की तारीफ की। उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें अश्वत्थामा के रोल में वह एक्ट करते देखे जा सकते हैं। अगर आपने फिल्म देखी है, तो प्रभास (Prabhas) और उनके बीच गजब की लड़ाई होते देखी होगी। इस सीन को कैसे शूट किया गया, अमिताभ बच्चन ने इसकी झलक दिखाई है। इसी के साथ उन्होंने एक मैसेज भी शेयर किया। 

यह भी पढ़ें: 'कल्कि 2' में 'श्रीकृष्ण' को मिलेगा चेहरा? नाग अश्विन ने खोला राज, बताया- Kalki 2898 AD में क्यों बनाया सस्पेंस

फिल्म की सफलता पर कही ये बात

बिग बी ने इस बात की खुशी जताई कि उनकी फिल्म ने 1000 करोड़ का आंकड़ा (वर्ल्डवाइड कलेक्शन में) पार कर लिया है। उन्होंने कहा कि वह शुक्रगुजार हैं नाग अश्विन ने उन्हें इस रोल के लिए चुना। प्रभास और दीपिका के साथ काम कर उन्हें मजा आया। इसी के साथ बिग बी ने ये भी कहा कि प्रभास के लिए 1000 करोड़ बड़ी बात शायद न हो क्योंकि उनकी फिल्म इस आंकड़े को पहले भी पार कर चुकी है। लेकिन उनके लिए ये बहुत बड़ी बात है। 

कई बार देख चुके हैं खुद की फिल्म

अमिताभ ने कहा कि इस फिल्म का हिस्सा बनने पर उन्हें खुशी महसूस हुई। वह कल्कि मूवी को चार बार देख चुके हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि ये फिल्म कमाई के मामले में और ज्यादा सफलता हासिल करेगी।

कल्कि के कलेक्शन पर एक नजर

कल्कि फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो ये मूवी 600 करोड़ की कमाई के बहुत करीब है। वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन में मूवी ने 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर डाला है।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD Box Office Day 20: कमजोर पड़ने लगी 'कल्कि' की शक्तियां? इस जादुई आंकड़े के पास पहुंच फूली सांसें