Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan को याद आया 'बंटी और बबली' का 'कजरा रे' गाना, बताया ऐश्वर्या नहीं अभिषेक ने खास बनाया था सॉन्ग

बंटी और बबली (Bunty Aur Babli) कुछ दिनों पहले रिलीज के 19 साल पूरे किए। इस खास मौके पर फैंस ने फिल्म से जुड़े कई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किए। बंटी और बबली के एक्टर अमिताभ बच्चन की यादें भी ताजा हो गई। उन्होंने फिल्म के सुपरहिट गाने कजरा रे को लेकर पोस्ट किया और बेस्ट मोमेंट के बारे में बताया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 29 May 2024 03:38 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन को याद आया 'बंटी और बबली' का 'कजरा रे' गाना, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 2005 में आई फिल्म 'बंटी और बबली' ने रिलीज के उन्नीस साल पूरे कर लिए है। हाल ही में फैंस ने फिल्म की 19वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। ऐसे में सोशल मीडिया पर 'बंटी और बबली' के कुछ क्लिप भी वायरल हुए। यहां तक कि फिल्म को लेकर अमिताभ बच्चन की भी यादें ताजा हो गई।

'बंटी और बबली' की रिलीज के वक्त फिल्म से ज्यादा गाने कजरा रे ने चर्चा बटोरी थी। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन पहली बार साथ नजर आए थे। गाने के लिरिक्स से लेकर डांस स्टेप्स तक, हर एक चीज ध्यान खींचने वाली थी।

यह भी पढ़ें- SRH की मालकिन काव्या को रोता देख Amitabh Bachchan का पसीजा दिल, KKR की जीत के बाद इस बात पर जताई निराशा

अभिषेक ने बनाया था गाने को खास

अमिताभ बच्चन ने भी 'बंटी और बबली' के गाने कजरा रे को लेकर अपनी याद शेयर की। उन्होंने ट्विटर पर गाने को लेकर एक पोस्ट शेयर किया। बिग बी ने पोस्ट में बताया कि कजरा रे को अभिषेक बच्चन ने उनके लिए खास बना दिया था, जब दोनों ने स्टेज पर लाइव परफॉर्म किया था।

बिग बी की यादें हुई ताजा

अभिषेक बच्चन को अमिताभ बच्चन प्यार से भैयू बुलाते हैं। पोस्ट में भी उन्होंने जूनियर बी को भैयू कहते हुए लिखा, "ये गाना इतना पॉपुलर हुआ कि ये आज भी ध्यान खींचता है और प्यार पाता है...और गाने को लेकर बिताए सबसे अच्छे पल तब थे जब भय्यू के साथ हमने इसे स्टेज पर लाइव परफॉर्म किया था..."

कजरा रे के मास्टर माइंड

'बंटी और बबली' का म्यूजिक शंकर- एहसान- लॉय के ट्रायो ने तैयार किया था। वहीं, कजरा रे को शंकर महादेवन, जावेद अली और अलीशा चिनॉय ने गाया था। वहीं, बोल गुलजार ने लिखे थे। कजरा रे को कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने किया था।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: इस जगह मिलते हैं अश्वत्थामा, बस पूरी करनी पड़ती है ये शर्त, 'कल्कि' की हुई है शूटिंग

फिल्म की तगड़ी स्टार कास्ट

'बंटी और बबली' का डायरेक्शन शाद अली ने किया था। वहीं, फिल्म का प्रोडक्शन यश राज फिल्म्स के बैनर तले किया गया था। 'बंटी और बबली' में अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के साथ रानी मुखर्जी लीड रोल में थीं, जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन ने कजरा रे गाने के साथ कैमियो किया था।