Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan ने फैंस को कराए अपने घर के मंदिर के दर्शन, खूबसूरत शिवलिंग और तुलसी से नहीं हटेगी नजर

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर पूजा घर की कुछ तस्वीरें शेयर की है। फोटो में बिग बी पूजा करते हुए भी नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने एक्स पर आस्था कैप्शन देते अपने घर के मंदिर की लगभग चार फोटो पोस्ट की हैं। तस्वीरों में एक्टर सुबह-सुबह भगवान की पूजा- अर्चना करते हुए नजर आए।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 13 Feb 2024 11:30 AM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन ने फैंस को कराए अपने घर के मंदिर के दर्शन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेलिब्रिटी हैं। खासकर ट्विटर पर एक्टर अक्सर अपनी अपडेट देते रहते हैं। अब उन्होंने मंगलवार को अपने घर के खूबसूरत मंदिर के दर्शन फैंस को कराए हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर पूजा घर की कुछ तस्वीरें शेयर की है। फोटो में बिग बी पूजा करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

शिवलिंग की पूजा करते आए नजर

अमिताभ बच्चन ने एक्स पर आस्था कैप्शन देते अपने घर के मंदिर की लगभग चार फोटो पोस्ट की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बिग बी का मंदिर सफेद संगमरमर का बना हुआ है। पहली और दूसरी फोटो में अमिताभ बच्चन, शिवलिंग पर दूध चढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir: रणबीर कपूर से अमिताभ बच्चन तक, हाथों में निमंत्रण लिए पहुंचे सितारे, लाइन में लगकर मंदिर में ली एंट्री

भक्ति में लीन हुए अमिताभ बच्चन

वहीं, तीसरी और चौथी तस्वीर में अमिताभ बच्चन तुलसी के पौधे पर जल चढ़ाते हुए दिख रहे हैं। इन फोटो को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा, आस्था। दुग्ध अर्पण शिव जी पे, और जल अर्पण तुलसी पे।

दुग्ध अर्पण शिव जी पे, और जल अर्पण तुलसी पे pic.twitter.com/W6Y0vW1E4k— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) February 12, 2024

बिग बी की आने वाली फिल्में

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें, एक्टर एक साथ कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इनमें फैंस सबसे ज्यादा इंतजार फिल्म काल्की यानी प्रोजेक्ट K  का कर रहे हैं। फिल्म में बिग बी एक खास किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। बीते साल उनके जन्मदिन पर प्रोजेक्ट K से फर्स्ट लुक जारी किया गया था।

यह भी पढ़ें- Project K First Glimpse: 'प्रोजेक्ट K' की पहली झलक आई सामने, अमिताभ- दीपिका और प्रभास के साथ टाइटल हुआ रिवील

काल्की के साथ करेंगे धमाका

प्रोजेक्ट K में अमिताभ बच्चन के साथ से प्रभास और दीपिका पादुकोण लीड रोल निभा रहे हैं। इनके अलावा फिल्म में सूर्या, राणा दग्गुबाती, दिशा पाटनी, कमल हासन और दुल्कर सलमान भी शामिल हैं। प्रोजेक्ट K इस साल 9 मई को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। आखिरी बार अमिताभ बच्चन फिल्म गणपत में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन अहम किरदारों में थे। हालांकि, गणपत बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी।