Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan ने एक्सीडेंट के बाद बताया अपनी सेहत का हाल, एक्शन सीन शूट के दौरान पसली में आई थी चोट

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले साल केबीसी के सेट पर भी अमिताभ बच्चन को चोट लग गई थी जिसके बाद सेट पर मौदूज लोग उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए थे। इसकी जानकारी भी उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए फैंस को दी थी।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Tue, 07 Mar 2023 01:05 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Amitabh Bachchan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan Health Update: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हाल ही में 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। एक्शन सीन शूट करने के दौरान उनकी पसली में चोट आई, जिसकी वजह से उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी। इस खबर के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद हंगामा मच गया था। बिग बी के एक्सिडेंट ने उनके फैंस की नींदे उड़ा कर रख दी हैं। हर कोई बस ​बिग बी की सेहत को लेकर​ और उनकी हेल्थ अपडेट्स जानने के लिए परेशान है। इसी बीच अब खुद अमिताभ बच्चन ने फैंस के साथ अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है।

अमिताभ बच्चन ने बताया अपनी सेहत का हाल

'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान घायल के बाद अब अमिताभ बच्चन एक बार फिर से ट्विटर पर नजर आए हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट शेयर कर अपना हाल बताया है। अमिताभ ने लिखा, 'मैं आपकी प्रार्थनाओं से ठीक हो रहा हूं और आराम कर रहा हूं।' इस ट्वीट के बाद फैंस को काफी राहत मिली है। हर कोई कमेंट कर बिग बी के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा है।

चोट लगने के बाद अमिताभ को सांस लेने में हुई दिक्कत

हैदराबाद में 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान, एक एक्शन शॉट को करते वक्त अमिताभ बच्चन घायल हो गए। उन्हें रिब कार्टिलेज पॉप हो गया और दाहिनी रिब केज की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया। इसके बाद उन्हें तुरंत हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में ले गए, जहां उनका सीटी स्कैन कराया गया। वहीं, अब वो घर वापस आ गए हैं। अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, 'सांस लेने और हिलने-डुलने में दर्द हो रहा है। इसलिए फिलहाल काम स्थगित कर दिया गया है।'

— ANI (@ANI) March 6, 2023