Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुंबई की बारिश में 'गुड्डी' पर प्यार लुटाते दिखे Amitabh Bachchan, जया बच्चन के चेहरे पर टिकीं फैंस की नजरें

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की झलक फैंस के लिए ट्रीट से कम नहीं होती। दोनों की साथ में फोटो हो या वीडियो तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। अब बिग बी ने जया बच्चन संग अपनी एक रोमांटिक फोटो पोस्ट की है। मुंबई की बारिश से सामने आई इस खूबसूरत जोड़े की ये फोटो दिल को छू लेने वाली है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 17 Jul 2024 03:01 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की फोटो हुई वायरल, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने एक्स अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। फोटो में बिग बी अपनी पत्नी और अभिनेत्री जया बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में अमिताभ, जया के लिए छाता पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं और मुंबई की बारिश एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। बिग बी और गुड्डी की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। कुछ ही देर में ये एक्स पर वायरल हो गई है।

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी ने हमेशा से ही फैंस का दिल जीता है और उनकी इस नई तस्वीर ने एक बार फिर से उनकी केमिस्ट्री को साबित कर दिया है।

बिग बी और गुड्डी का एवरग्रीन रोमांस

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की ये फोटो शूटिंग सेट की है। पोस्ट को शेयर करते हुए बिग बी ने मुंबई की बारिश का भी जिक्र किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा,  "टी 5074 - .... और बारिश तो हर दिन होती है .. यहां तक कि काम के सेट पर भी ..।" बिग बी जहां छाता पकड़े नजर आ रहे हैं, तो वहीं जया बच्चन के हाथ में लड्डू का डिब्बा है। अभिनेत्री नीले रंग के सलवार सूट में दिख रही हैं, जबकि बिग बी सफेद रंग के पायजामा कुर्ता और मफलर में हैं।

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan से नाराज हुए फैंस, सोशल मीडिया पर ये बड़ी गलती बनी बिग बी के गले की फांस

फैंस को खली जया बच्चन की उदासी

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की ये प्यारी तस्वीर उनके 'रियल लाइफ रोमांस' और 'एवरग्रीन लव' को दिखा रही है। हालांकि, इस तस्वीर में एक्ट्रेस के चेहरे पर हल्की-सी उदासी का नजर आ रही है। इस उदासी ने नेटिजन्स का ध्यान खींचा और उन्होंने रिएक्ट भी किया। एक यूजर ने लिखा, "जया जी हमेशा गुस्से में क्यों रहती हैं। वहीं, दूसरे यूजर ने कहा, "अमिताभ सर हमेशा केयरिंग हसबैंड रहे हैं, लेकिन जया जी क्यों उदास हैं?" एक यूजर ने बिग बी की तारीफ की और कहा, "कुछ भी कहो बच्चन साहब के स्वैग में आज तक कोई कमी नहीं हुई।"

यह भी पढ़ें- Anant-Radhika की ब्लेसिंग सेरेमनी में Rajinikanth ने छुए बिग बी के पैर, अमिताभ के रिएक्शन ने जीता फैंस का दिल