Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan ने पुरानी यादों को किया ताजा, खास नोट लिखते हुए शेयर की 'अजूबा' की शूटिंग से पुरानी तस्वीर

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अक्सर वहां अपने फैंस के साथ कई चीजें शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में बिग बी ने एक तस्वीर शेयर की है जो उनकी फिल्म के सेट पर ली गई थी। इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं और अपने पुराने दिनों को याद करने लग गए हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 11 Nov 2023 09:13 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। ऐसे में सुपरस्टार की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। बिग बी अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करते रहते हैं।

हाल ही में, उन्होंने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जो उनकी फिल्म 'अजूबा' से जुड़ी हुई है। यह तस्वीर रूस में इसकी शूटिंग के दौरान ली गई थी। फोटो शेयर करने के साथ ही अमिताभ बच्चन ने एक खास पोस्ट भी शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: KBC 15: Amitabh Bachchan को मोमोज से है सख्त नफरत, 'केबीसी 15' में इसका ऐसा कारण कि सुनकर नहीं रुकेगी हंसी

अमिताभ बच्चन ने शेयर की अनदेखी तस्वीर

11 नवंबर को अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर 1991 में आई सुपरहीरो फिल्म 'अजूबा' के सेट से पर्दे के पीछे की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर रूस में शूटिंग के दौरान ली गई थी, जिसमें बिग बी एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं और वह बहुत सारे लोगों से घिरे हुए हैं। चमड़े की जैकेट और धूप का चश्मा पहने अभिनेता बिल्कुल स्टनिंग लग रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

इस फोटो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा 'पर्सनल डिजाइनर लेदर जैकेट, लेदर ट्राउजर, टर्टल नेक, टिंटेड एविएटर्स, रूस 1990, लेकिन अभी भी सीन के लिए तैयारी कर रहा हूं, हाथ में स्क्रिप्ट है अजूबा के शूट पर.. 1990 का रशिया'।

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'मेरे बचपन की पसंदीदा फिल्म। विशेष रूप से आपका डॉल्फिन सीन'। एक अन्य ने लिखा 'आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण का आपको पूरा भुगतान मिला अमित जी। अब आप बॉलीवुड के शहंशाह हैं'। एक अन्य ने लिखा 'सर आपकी तो बात ही अलग है'। अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर अर्जुन रामपाल, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी कमेंट किया है।

बता दें कि फिल्म 'अजूबा' का निर्देशन शशि कपूर और गेन्नेडी वासिलिव ने किया था। फिल्म में अमिताभ ने मुख्य सुपरहीरो की भूमिका में दिखाई दिए थे। इसके साथ ही इसमें डिंपल कपाड़िया, ऋषि कपूर, शम्मी कपूर, सईद जाफरी, दारा सिंह, और अमरीश पुरी भी थे।

यह भी पढ़ें: 'नाती' Agastya Nanda के डेब्यू पर Amitabh Bachchan ने दिया रिएक्शन, 'द आर्चीज' का वीडियो शेयर कर लुटाया प्यार