Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs NZ Semi Final: अमिताभ बच्चन से लेकर Shah Rukh Khan तक, टीम इंडिया की जीत पर झूमे ये बॉलीवुड सितारे

World Cup 2023 वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमी फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड (Ind vs NZ) को 70 रनों से हरा दिया है। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने इस क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। न्यूजीलैंड पर मिली टीम इंडिया की इस शानदार जीत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 16 Nov 2023 08:22 AM (IST)
Hero Image
टीम इंडिया की जीत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जताई खुशी (Photo Credit-Twitter Bcci)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Celebs Reactions On Ind vs NZ Semi Final: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल मुकाबले में बीती रात भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 70 रनों से शिकस्त दे दी है। टीम इंडिया की इस जीत में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने 7 विकेट लेकर अहम भूमिका अदा की।

भारत ने इस जीत के साथ ही अब विश्व कप के फाइनल में अपनी जगह को पक्का कर लिया है। सेमीफाइनल में टीम इंडिया की शानदार जीत पर बॉलीवुड के तमाम फिल्मी सितारों ने भी जमकर खुशी जाहिर की है और इंडियन क्रिकेट टीम को बधाई भी दी है।

शाह रुख खान सहित इन सेलेब्स ने टीम इंडिया को दी बधाई

न्यूजीलैंड पर भारतीय टीम को मिली बेहतरीन जीत को मद्देनजर रखते हुए बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार शाह रुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में किंग खान ने टीम इंडिया की एक तस्वीर को शामिल रखा है और लिखा है-

''वाह लड़कों, टीम भावना और खेल का क्या शानदार प्रदर्शन दिखाया है। शुभकामनाएं भारत फाइनल जीतने तक का इंतजार है।'' शाह रुख के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा है- ''जब मैं मैच नहीं देखता तो हम जीत जाते हैं।''

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) November 15, 2023

इतना ही नहीं दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने टीम इंडिया की विजयी मोमेंट को ट्वीट कर लिखा है- ''और इस तरह से हासिल की जाती है शानदार जीत, शान से एंट्री होती है क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में, मेरे प्यारे भारत, जय हो।'' इन सब के अलावा आयुष्मान खुराना, रश्मिका मंदाना, सनी देओल, करीना कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन जैसे तमाम सेलेब्स ने टीम इंडिया की जीत पर हर्ष जताया है।

सेमीफाइनल में मौजूद रहे ये सेलेब्स

सेमीफाइनल में जिस तरह से टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड पर जीत का परचम लहराया है, उसके हिसाब से हर कोई फाइनल में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत की आस लगाए बैठा है। कल मुंबई के वानखेडे़ में खेले गए विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में टीम इंडिया को चीयर करने के लिए तमाम बॉलीवुड कलाकार पहुंचे।

जिनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, जॉन अब्राहम, शाहिद कपूर, कुणाल खेमू, रजनीकांत, कियारा आडवाणी, रणबीर कपूर और विक्की कौशल जैसे सेलेब्स मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- India Vs Nz Semi Final: विराट कोहली ने बनाया नया वर्ल्ड रिकॉर्ड, सनी देओल-अनुपम खेर समेत सितारे हुए गदगद