Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan: गर्मी से राहत दिलाती बाबा की तकनीक पर फिदा बिग बी, कमेंट्स में फैंस कर रहे भारत माता की जय

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। एक्टर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक बाबा का नया अविष्कार नजर आ रहा है। जिसे देख अमिताभ भी चौंक गए।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 03 Apr 2023 06:11 PM (IST)
Hero Image
Amitabh Bachchan turned to Baba's technique to get relief from heat, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस से कनेक्ट रहते हैं। वो अपनी पिक्चर्स के साथ सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को शेयर करके भी फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं। अब एक्टर ने हाल ही में एक और वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक बाबा अपने सिर पर पंखा लगाए घुमते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैंस ने भारत माता की जय के नारे लगाना शुरू कर दिए हैं।

अमिताभ बच्चन ने मजेदार वीडियो किया शेयर

सोमवार को अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक बाबा ने अपने सिर पर सोलर सिस्टम से चलने वाला पंखा लगाया हुआ है। वीडियो में बाबा पंखे के बारे में बताते हुए कहते नजर आ रहे हैं कि पंखा शाम तक चलता है और तेज धूम में अच्छे से चलता है, जैसे ही छांव में जाते हैं तो पंखा बंद हो जाता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, 'भारत आविष्कार की जननी है। भारत माता की जय'। बता दें कि शेयर होने के कुछ ही समय बाद अमिताभ बच्चन की पोस्ट पर लाखों लाइक आ चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

फैंस कर रहे रिएक्ट

इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कुछ फैंस कमेंट सेक्शन में 'भारत माता की जय' लिख रहे हैं तो कुछ बाबा के इंवेशन पर काफी खुश हो रहे हैं। एक फैन ने इसपर कमेंट किया, 'मेरा भारत महान'। वहीं एक अन्य ने लिखा, 'कमाल'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये टेक्निक इंडिया के बाहर नहीं जानी चाहिए'।

अमिताभ बच्चन वर्क फ्रंट

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर फिलहाल आदि पुरुष और प्रोजेक्ट के पर काम कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान घायल भी हो गए थे। बिग बी ने मई में अपने अगले प्रोजेक्ट 'सेक्शन 84' की भी अनाउंसमेंट कर दी है। जल्द ही शहंशाह इस प्रोजेक्ट पर भी काम शुरू करेंगे। इस फिल्म में अमिताभ के साथ डायना पेंटी भी नजर आएंगी। जिसकी आज ही घोषणा हुई है।