Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amitabh Bachchan Aishwarya Rai: अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर बहू ऐश्वर्या को किया अनफॉलो, वजह करेगी हैरान?

Amitabh Bachchan On Aishwarya Rai सदी के महानायक अमिताभ बच्चन किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। मौजूदा समय में अमिताभ बच्चन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बिग बी ने सोशल मीडिया पर बहुरानी ऐश्वर्या राय बच्चन को अनफॉलो कर दिया है। इस मामले की वजह जानने के लिए अब फैंस को बीच बहस छिड़ गई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 08 Dec 2023 07:26 PM (IST)
Hero Image
अमिताभ बच्चन की फॉलोबैक लिस्ट में नहीं ऐश का नाम (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Amitabh Unfollow Aishwarya Rai On Instagram: हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी दमदार एक्टिंग के लिए काफी जाने जाते हैं। फिल्मी करियर के अलावा एकजुट बच्चन परिवार की वजह से बिग बी आए दिन चर्चा का विषय बनते हैं।

लेकिन मौजूदा समय में अमिताभ बच्चन का नाम किसी ओर वजह से सुर्खियां बटोर रहा है। खबर है कि अमिताभ बच्चन ने अपनी बहू और बी टाउन एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है।

बिग बी ने ऐश्वर्या राय को कर दिया अनफॉलो

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन काफी एक्टिव रहते हैं। इंस्टाग्राम हैंडल पर बिग बी के 36.3 मिलियन फॉलोअर्स मौजूद हैं। इसके अलावा 74 लोगों को अमिताभ फॉलो बैक करते हैं। खास बात ये है कि इन 74 लोगों में अभिषेक बच्चन और इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स मौजूद हैं।

लेकिन इस लिस्ट में उनकी बहूरानी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम नहीं है। कहा ये भी जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने कभी भी ऐश को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं किया था। जबकि कुछ फैंस ये अनुमान लगा रहे हैं कि बच्चन फैमिली में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। हाल ही में ऐसे भी रूमर्ड सामने आए, जिनमें अमिताभ और अभिषेक के बीच अनबन होने के कयास भी लगे। हालांकि स्पष्ट तौर पर ये नहीं कहा जा सकता है कि आखिर किस वजह से बिग बी ने ऐश्वर्या राय को अनफॉलो किया है।

'द आर्चीज' के प्रीमियर पर एक साथ नजर आई बच्चन फैमिली

हाल ही में अमिताभ बच्चन नाती अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म 'द आर्चीज' का प्रीमियर रखा गया। इस दौरान अमिताभ बच्चन की पूरी फैमिली इस प्रीमियर में नजर आई। इस मौके पर अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, जया बच्चन, आराध्या बच्चन, अजिताभ बच्चन, निखिल नंदा और श्वेता बच्चन जैसे तमाम लोग एक साथ दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें- The Archies: 'द आर्चीज' की रिलीज के बीच अगस्त्य नंदा को नाना Amitabh Bachchan से मिली बेस्ट विशेस